“मैं उसे गंभीरता से नहीं लेता”: नवजोत सिद्धू के विरोध पर राघव चड्ढा


'मैं उसे गंभीरता से नहीं लेता': नवजोत सिद्धू के विरोध पर राघव चड्ढा

राघव चड्ढा पहले नवजोत सिंह सिद्धू को “राज्य की राजनीति की राखी सावंत” कह चुके हैं। (फाइल)

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक और प्रवक्ता राघव चड्ढा ने रविवार को पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर अतिथि शिक्षकों द्वारा धरने में शामिल होने पर निशाना साधा और कहा कि वह कांग्रेस नेता को गंभीरता से नहीं लेते हैं।

श्री केजरीवाल के आवास के बाहर श्री सिद्धू के धरने के बारे में पूछे जाने पर, श्री चड्ढा ने एएनआई को बताया, “पहले भी, मैंने कहा था कि सिद्धू पंजाब की राजनीति की राखी सावंत हैं। वह नाटक करना जानते हैं। उन पर गंभीर चर्चा की कोई आवश्यकता नहीं है। यह भी है उस पर बयान देना बेकार है और मैं उसे गंभीरता से नहीं लेता।”

आप प्रवक्ता की टिप्पणी सिद्धू के केजरीवाल के आवास के बाहर अतिथि शिक्षकों के धरने में शामिल होने के बाद आई है। दिल्ली सरकार के अतिथि शिक्षक अपनी नौकरी नियमित करने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे.

मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए, श्री सिद्धू ने कहा, “यहां 22,000 अतिथि शिक्षक बंधुआ मजदूर के रूप में काम कर रहे हैं।”

इसके अलावा, श्री चड्ढा ने कहा कि पंजाब के शिक्षा मंत्री भाग गए जब दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने उन्हें पंजाब और दिल्ली में शिक्षा प्रणाली की स्थिति पर बहस के लिए आमंत्रित किया।

उन्होंने कहा, “जब हमारे शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने पंजाब के शिक्षा मंत्री को शिक्षा की स्थिति पर बहस के लिए आमंत्रित किया, तो वह भाग गए,” उन्होंने कहा।

अपने आंतरिक मुद्दों पर पंजाब कांग्रेस की आलोचना करते हुए, श्री चड्ढा ने कहा, “पंजाब कांग्रेस की आंतरिक समस्याओं से हमारा कोई लेना-देना नहीं है। पार्टी आज पंजाब में एक अप्रासंगिक ताकत बन रही है। कोई राजनीतिक प्रभुत्व नहीं बचा है। वे आपस में ही लड़ रहे हैं। ।”

चड्ढा ने कहा, “कांग्रेस खुद अपनी ही पार्टी की विपक्ष है।”

.

image Source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Notifications OK No thanks