50KM के लिए ₹3,000 किराया ! Uber पर भड़का यात्री, बोला- ‘इससे सस्ती गोवा की फ्लाइट’


मुंबई. शहरों में सुबह और शाम के वक्त कैब्स की काफी डिमांड रहती है. पीक ट्रैफिक के वक्त कैब का किराया बढ़ जाता है. खासतौर पर बारिश के दौरान किराए में आपको थोड़ी ज्यादा बढ़ोतरी मिलने को दिख सकती है. ऐसा ही कुछ हुआ मुंबई के एक उबर (Uber) यूजर के साथ. कैब यूजर ने जब अपने लिए राइड बुक की तो किराया देखकर उसके होश उड़ गए.

50 किमी के लिए 3,000 रुपये
यात्री ने जब मुंबई में अपने घर तक के लिए कैब बुक कर रहा था तो उबर पर इस राइड के लिए 3,000 रुपये किराया शो कर रहा था. यह देखकर यूजर हैरान रह गया. उसके लिए यह ज्यादा हैरानी भरा इसलिए भी था कि वह इस कैब सर्विस का इस्तेमाल अक्सर ही करता था.

यह भी पढ़ें : ब्रेजा के बाद मार्केट में धमाल मचाने आ रही Maruti Vitara, क्रेटा से होगी सीधी टक्कर

‘उबर से सस्ती गोवा की फ्लाइट’
यूजर ने इसका स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर डाला तो यह पूरा मामला वायरल हो गया. यूजर ने उबर पर तंज कसते हुए कहा कि जितना किराया उबर घर तक राइड के लिए मांग रहा है उससे सस्ती मुंबई से गोवा की फ्लाइट है. मुंबई के रहने वाले श्रवणकुमार सुवर्णा दादर से डोंबिवली तक के लिए कैब बुक कर रहे थे.

‘उबर के किराए में नासिक में फ्लैट’
शेयर किए गए स्क्रीनशॉट के मुताबिक उबर एप में साधारण कैब का किराया 3,041 रुपये, वहीं प्रीमियर राइड का किराया 4,081 रुपये शो कर रहा था.  उबर एक्स्ट्रा लार्ज राइड का किराया 5,159 रुपये दिखा रहा था. यूजर ने #peakmumbairains के साथ यह स्क्रीनशॉट ट्विटर पर पोस्ट किया. इस पूरी घटना पर सोशल मीडिया यूजर्स भड़के हुए हैं. कुछ यूजर्स इसे जबरन वसूली बताते हुए कार्रवाई की बात कह रहे हैं वहीं एक यूजर ने तंज कसते हुए लिखा कि उबर एक्सएल का किराया नासिक में एक फ्लैट के किराए के बराबर है.

Tags: Auto News, Social Media Viral, Social Viral, Uber

image Source

Enable Notifications OK No thanks