09 मार्च: आज दिनभर इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, जिनका होगा आप पर असर


हर रोज हम अलग-अलग खबरों से दो-चार होते हैं। हमारी आंखों के सामने से कई सारी खबरें गुजरती हैं। इनमें से कुछ ऐसी अहम खबरें होती हैं, जिनका हमारे जीवन पर असर पड़ता है…

Ukraine Russia War Live: रूस ने कुछ देशों से आयात-निर्यात रोका, रूसी सेना ने नष्ट कर दिए यूक्रेन के 61 अस्पताल

रूस-यूक्रेन के बीच जारी जंग को अब 13 दिन हो चुके हैं। रूसी सेना ने इमारतों और चिकित्सा उपकरणों को काफी नुकसान पहुंचाया है। कीव इंडिपेंडेंट की रिपोर्ट के मुताबिक, रूस ने यूक्रेन के 61 अस्पतालों को नष्ट कर दिया है।

यहां पढ़ें पूरी खबर…

NEET UG: तीसरे चरण की दाखिला प्रक्रिया आज से, 10 से 14 मार्च तक पंजीकरण और फीस भुगतान की सुविधा

नीट यूजी की काउंसलिंग कर रही मेडिकल काउंसलिंग कमेटी (एमसीसी) के मुताबिक, बुधवार व बृहस्पतिवार को कॉलेज की ओर से सीटों का विवरण तैयार किया जाएगा। इसके बाद 10 से 14 मार्च तक पंजीकरण के साथ फीस का भुगतान करने की सुविधा रहेगी।

यहां पढ़ें पूरी खबर…

Operation Ganga: युद्धग्रस्त यूक्रेन के सूमी शहर से सभी भारतीय निकले, स्वदेश वापस लाने की तैयारी शुरू

भारत युद्धग्रस्त क्षेत्रों में फंसे भारतीयों को निकलने के पुरजोर प्रयास कर रहा है। इस कड़ी में विदेश मंत्रालय ने मंगलवार को जानकारी दी कि युद्धग्रस्त यूक्रेन के सूमी शहर में फंसे सभी भारतीय छात्रों को बाहर निकाल लिया गया है और ऑपरेशन गंगा के तहत उन्हें स्वदेश वापस लाने के लिए उड़ानें तैयार की जा रही हैं। 

यहां पढ़ें पूरी खबर…

नतीजे से पहले गोवा में सियासी हलचल तेज : त्रिशंकु जनादेश के आसार, कांग्रेस अपने उम्मीदवारों की घेरेबंदी में जुटी

एग्जिट पोल के सामने आने के बाद गोवा में सियासी हलचल तेज हो गई है। कांग्रेस ने नतीजे आने के बाद गठबंधन का संकेत देते हुए अपने उम्मीदवारों को सुरक्षित ठिकाने पर ले जाने की तैयारी शुरू कर दी है। फिलहाल उम्मीदवारों को गोवा के ही एक रिसॉर्ट में रखे जाने की सूचना है।

यहां पढ़ें पूरी खबर…



Source link

Enable Notifications OK No thanks