Khesari के फैंस को 47°C की भीषण गर्मी से राहत पहुंचा रहा Baraf सॉन्ग! 10 मिलियन लोगों ने देखा रोमांटिक VIDEO


#Video | #Khesari Lal New Song ~ बरफ | Baraf | #Komal Singh | #Neha Raj | Bhojpuri Song 2022: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के हाल के भोजपुरी गाने लगातार धमाल मचा रहे हैं. पिछले दिनों उनकी पर्सनल लाइफ कई तरह के विवादों में थी और वे दावा कर रहे थे कि कोई शख्स उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहा है. हालांकि, वे अपने काम पर फोकस करते रहे और लोगों का दिल जीतते रहे. अभिनेता जब उल्झनों में थे तब उन्होंने एक गाना रिलीज किया था जिसका टाइटल ‘बरफ’ (Baraf) है और ये यूट्यूब पर तहलका मचाए हुए है.

खेसारी लाल के ‘बरफ’ (Baraf) को 2 वीक में 1 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं और इसे उन्होंने नेहा राज (Bhojpuri Singer Neha Raj) के साथ मिलकर गाया है. सॉन्ग का पिक्चराइजेशन शानदार है और गाने में भोजपुरी स्टार की एक्ट्रेस कोमल सिंह (Komal Singh) के साथ कैमिस्ट्री भी देखने लायक है. वीडियो रोमांस से भरपूर हैं जिसमें खेसारी अपनी नई नवेली वाइफ के साथ काफी क्लोज देखे जा सकते हैं.

इस गाने में कोमल सिंह के सेंसुअल डांस मूव्स हर किसी के दिल में रोमांटिक फीलिंग जगा सकते हैं. कहने को इस गाने का टाइटल बरफ है जो गर्मी से राहत दिलाने जैसा लगता हो लेकिन इस वीडियो एक दम उलट है. इस गाने में खेसारी काफी डैशिंग लुक में दिख रहे हैं तो वहीं उनकी वाइफ का रोल निभा रहीं एक्ट्रेस मॉडर्न विद ट्रेडिशनल के कॉम्बिनेशन में दिख रही हैं. दोनों के लव मेकिंग सीन्स फैंस को इंप्रेस कर रहे हैं और यही वजह है कि ये गाना ब्लॉकबस्टर की लिस्ट में शुमार हो चुका है.

Also Read: Khesari Lal का समर सॉन्ग मचा रहा धमाल, ‘Le Le Aayi Coca Cola’ को मिले 150 मिलियन+ व्यूज

गाने के लिरिक्स पवन पांडेय ने लिखे हैं और म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है. कोरियोग्राफर लक्की विश्वकर्मा हैं और असिस्सटेंट कोरियोग्राफर सुरेश पटेल हैं. डायरेक्टर लक्की और गुंजन हैं. प्रोडक्शन हेड निशांत सिंह हैं. गाने के लिए कॉस्ट्यूम डिजाइन कविता सुनीता ने किया है. इससे अलावा खेसारी के गाने ‘ले ले आईं कोको कोला’ (Le le Aai Coco Cola) और दिल दिवाना भी यूट्यूब पर छाए हुए हैं.

Tags: Bhojpuri, Khesari lal yadav, Khesari lal yadav new song, Khesari lal yadav video, Khesari Lal Yadav viral song

image Source

Enable Notifications OK No thanks