Bhojpuri Movie: सामने आई ‘शिवा का सूर्या’ की रिलीज डेट, Pakhi Hegde संग होगी साउथ के Shiv Kantimani की जोड़ी


श्री गौरी प्रोडक्शन के बैनर बनी मशहूर निर्देशक सुब्बा राव गोसांगी की फिल्‍म ‘शिवा का सूर्या’ की रिलीज डेट जारी कर दी गई है. यह फिल्म 17 जून 2022 को रिलीज होगी. निर्माता घंटा श्रीनिवास और कोल्लिपारा श्रीनिवास हैं जबकि लेखक – निर्देशक सुब्बा राव गोसांगी हैं. फिल्म में साउथ के चर्चित अभिनेता शिव कांतिमणि (Shiv kantimani) और भोजपुरी की लोकप्रिय अभिनेत्री पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) के साथ निसार खान (Nisar Khan), प्रीति शुक्ला, देव सिंह, मंटू लाल, हैरी जोशी, नीलम, संजीव वर्मा, बबिता सिंह, प्रकाश जैश, मंटू लाल यादव, निशा दुबे, कार्तिकेय, गुड्डू सुर्दशन, गौतम राज, राजेंद्र, खुशबू लीड रोल में हैं.

एक्शन से भरपूर है ट्रेलर

फिल्म के रिलीज डेट की तारीख की घोषणा करते हुए सुब्बा राव गोसांगी ने बताया कि फिल्म ‘शिवा का सूर्या’एक्शन प्रधान फिल्म है. भोजपुरिया दर्शकों के लिए साउथ के स्टाइल में यह फ़िल्म होगी और ट्रेलर से देखकर साफ जाहिर है कि ये जबरदस्त एक्शन से भरपूर है. अगर आपने अभी तक इस फिल्म का ट्रेलर नहीं देखा तो एक बार जरुर देख लीजिए. शिवा का सूर्या का ट्रेलर जारी कर दिया गया है. दर्शकों को इसके लिए अब ज्यादा इंतज़ार नहीं करना होगा क्योंकि इसके रिलीज में अब सिर्फ एक वीक ही बाकी है.

पाखी हेगड़े संग होगी साउथ के शिव कांतिमणि की कैमिस्ट्री

फिल्म में साउथ के अभिनेता शिव कांतिमणि के साथ भोजपुरी की मशहूर अदाकारा पाखी हेगड़े की जोड़ी है. कहानी भी बिंदास लग रही है. यकीन आ जायेगा. ट्रेलर विजय लक्ष्मी भोजपुरी ट्यून के यूट्यूब चैनल से रिलीज हो चुका है. इसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. फिल्म में भोजपुरी और साउथ के कलाकारों का समागम है. सुब्बाराव गोसंगी ने एक बेहतरीन प्रयोग इस फिल्म के जरिये करने का काम किया है.

पारिवारिक है फिल्म की कहानी

उन्होंने कहा कि यह भोजपुरी सिनेमा की बड़ी बजट वाली फिल्म है, जिसकी शूटिंग भी भव्यता के साथ हैदराबाद में हुई है. फिल्‍म की कहानी पारिवारिक है. इसमें एक्‍शन, इमोशन और मनोरंजन भी भरपूर है. फिल्‍म के गाने भी बेहद खूबसूरत हैं. फिल्म में साउथ के तकनीक का खूब इस्तेमाल हुआ है. फिल्‍म में म्यूजिक ओम झा, डीओपी सूर्या प्रकाश और आर्ट शेरा का है. पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. कोरियोग्राफर रेडी राजू, बैकग्राउंड म्‍यूजिक जेबू, एक्‍शन रामकृष्‍णा और एडिटर संतोष हड़वडे हैं.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri actors, Bhojpuri Cinema, Bhojpuri films, Pakhi Hegde

image Source

Enable Notifications OK No thanks