भोजपुरी एक्ट्रेस Akanksha Dubey ने प्रदीप पांडेय चिंटू के पिता पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- ‘छी कैसे लोग हो यार’


भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) को इंडस्ट्री में उनकी एक्सप्रेशंस और अदाओं के लिए जाता है. उन्हें कमरिया गर्ल भी कहा जाता है. उन्होंने समर सिंह (Samar Singh) के साथ कमरिया सीरीज के कई हिट गानों में काम किया है. उनकी कमर में बेली डांस का जादू दिखाई देता है. ऐसे में अपनी अदाओं और डांस से लाखों दिलों की धड़कन पर राज करने वाली एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने अब एक्टर प्रदीप पांडेय चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) के पिता और फिल्ममेकर राजकुमार आर पांडेय (Rajkumar R Pandey) पर ठगी का आरोप लगाया है. ये आरोप उन्होंने फिल्म ‘ससुरा बड़ा सतावेला’ के लिए लगाया है. जिसको लेकर उनका कहना है कि राजकुमार ने उनसे काम करवा लिया और उसके लिए उन्हें पैसे तक नहीं दिए गए. एक्ट्रेस ने इसकी जमकर आलोचना की है.

आकांक्षा दुबे ने इंस्टाग्राम (Akanksha Dubey instagram) पर राजकुमार पांडेय के खिलाफ एक पोस्ट शेयर की है. इस पोस्ट को शेयर करने के साथ ही लिखा, ‘कितनी घटिया सोच है राजकुमार पांडेय की. मेरा नाम, ना मेरा फोटो डाला पोस्टर में. काम भी करवा लिया पैसे भी नहीं दिए. भोजपुरी जगत का सुपर डायरेक्टर…मैंने भी बहुत मेहनत किया है फिल्म में. कैसे लोग हैं यार छी. हैश टैग ‘ससुरा बड़ा सतावेला’.’ एक्ट्रेस ने पोस्ट को शेयर करने के साथ ही कैप्शन भी लिखा, ‘बेटा बाबू बोलकर काम करवा लिया बेशर्म लोग’. इसके बाद तो फैंस उनकी सपोर्ट में आ गए और उनकी पोस्ट पर जमकर कमेंट्स करने लगे.

Akanksha Dubey Alleges of Cheating on Filmmaker Rajumar R Pandey

एक यूजर ने लिखा, ‘हांजी उभरते हुए कलाकारों की बिल्कुल इज्जत नहीं करते बड़े लोग, मैं भी इस मूवी में काम किया हूं मेरा भी सीन हुआ था मूवी में’. दूसरे ने लिखा, ‘कुछ लोग ऐसा ही करते हैं.’ तीसरे ने लिखा, ‘ये ऐसे ही हैं घटिया सब के सब. आप एक सुपरस्टार हो आप मेहनत करो खुद की दुनिया बनाओ किसी के पास ना जाओ और जाना है तो पवन सिंह सबसे बेस्ट हैं.’ इसके साथ ही एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘बेहद घटिया हरकत है जी ऐसा नहीं करना चाहिए जी उन्हें’. इसी तरह से लोग आकांक्षा को जमकर सपोर्ट कर रहे हैं और राजकुमार पांडेय की इस हरकत की खूब आलोचना की जा रही है.

बहरहाल, भोजपुरी फिल्म ‘ससुरा बड़ा सतावेला’ (Sasura Bada Satawela) में एक्टर प्रदीप पांडेय चिंटू और एक्ट्रेस काजल राघवानी लीड रोल में हैं. वहीं, इनके अलावा संजय पांडे और मनोज सिंह टाइगर जैसे बेहतरीन और मंझे हुए कलाकार भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे. ये फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. इसे राजकुमार आर पांडेय ने डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया है. अगर वहीं, आकांक्षा दुबे के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो अपकमिंग फिल्म ‘मिट्टी’ (Mitti) में दिखाई देंगी. इसमें वो एक्टर यश कुमार के अपोजिट नजर आने वाली हैं. इनके अलावा इसमें एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता भी अहम भूमिका में दिखाई देंगी. फिल्म को चंदन उपाध्याय द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है और अरविंद प्रसाद-प्रेम शंकर द्वारा प्रोड्यूस किया गया है.

Tags: Akanksha Dubey, Bhojpuri, Pradeep pandey chintu

image Source

Enable Notifications OK No thanks