फिर एक बार होंगे डायन मोहाना के दीदार, ब्लैक साड़ी में दिखेगा मोनालिसा का कातिलाना अवतार


लंबी चोटी, उल्टे पैर डायन मोहाना (Mohana) को फिर एक बार स्टारप्लस (staraplus) पर देख पाएंगे आप. जी हां सीरियल डायन की मोहाना अपने डायन वाले लुक में फिर एक बार दर्शकों को अपनी कातिलाना अदाओं से घायल करने आ रही हैं. हाल ही में मोनालिसा (Monalisa) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस काली साड़ी पहने और लंबी चोटी लगाए नजर आ रही हैं. यह बात आप सब जानते हैं कि इनकी सारी शक्तियां इनकी चोटी में ही बसी हैं. ऐसे में इतनी भारी चोटी मोनालिसा कैसे संभालती. शेयर की गई वीडियो में एक इंसान उनकी इस चोटी को उठाते हुए चल रहा है.

 

इस वीडियो को शेयर करते हुए मोनालिसा ने पुरानी यादों को फिर एक बार ताजा कर दिया. वीडियो को शेयर करते हुए मोनालिसा ने लिखा- मोहाना वापस आ रही है डायन के इस करैक्टर को प्ले करने में खूब मजा आता है. थैंक यू सो मच दोस्तों इतने सारे मैसेज और वीडियो शेयर करने के लिए, आप सभी को मैं बेहद प्यार करती हूं. और मुझे आप इसी तरह प्यार देते रहिए..

 


 

वीडियो में  सबसे पहले मोनालिसा अपनी वैनिटी वैन से बाहर निकलती हुई नजर आती हैं. बाद में सेट की तरफ जाते हुए एक्ट्रेस की चोटी  एक इंसान पकड़ा हुआ चलता है, तो वहीं अगले शॉट में एक्ट्रेस चेयर पर बैठकर अपनी चोटी को फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं.

 

बता दें मोनालिसा ने ब्लैक साड़ी के साथ बैकलेस ब्लाउज और काली चूड़ियां पहनी हुई हैं. एक्ट्रेस का यह ग्लैम अवतार दर्शकों को खूब भा रहा है. मोनालिसा पति विक्रांत (Vikrant) के साथ स्टार प्लस के शो स्मार्ट जोड़ी (Smart jodi) में नजर आ रही हैं. इस जोड़ी को एक साथ छोटे पर्दे पर देख फैंस काफी एक्साइटेड हैं. 



image Source

Enable Notifications OK No thanks