वेलेंटाइन डे से पहले भोजपुरी क्वीन ने लगाया रोमांस का तड़का, आपने देखा मोनालिसा का ये वीडियो?


Monalisa Valentine Special Bhojpuri Gana: भोजपुरी अदाकारा मोनालिसा (Monalisa) की सोशल मीडिया पर खूब तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. एक्ट्रेस की दीवानगी उनके फैंस के सिर चढ़कर बोलती है. मोनालिसा (Monalisa Videos) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी अदाओं के लिए भी पहचानी जाती हैं. मोनालिसा (Monalisa Bhojpuri Songs) के गाने और मूवीज की खूब इंटरनेट पर चर्चा होती है. यही कारण है उनके पुराने रोमांटिक गाने भी लगातार इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं. वेलेंटाइन डे (Valentines Day) से पहले मोनालिसा का एक पुराना रोमांटिक गाना (Romantic Song) सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. 

मोनालिसा भोजपुरी गाने (Monalisa Bhojpuri Gana) ‘हई माल कच्चा कच्चवा’ में पिंक कलर की साड़ी में दिखाई दे रही हैं. मोनालिसा (Monalisa) का कातिलाना अंदाज देख तो एक्टर भी एक मिनट के लिए सकपका जाते हैं. रोमांटिक भोजपुरी गाना (Romantic Bhojpuri Gana) वीडियो में मोनालिसा की कातिलाना अदाएं देखने लायक हैं. मोनालिसा का यह अंदाज देखने लायक है. मोनालिसा (Monalisa Songs) का ये फेमस गाने को अपनी आवाज सिंगर इंदू सोनाली ने दी है.  

मोनालिसा (Monalisa Instagram) की सोशल मीडिया पर काफी तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. फैंस मोनालिसा (Monalisa Video) का यह रोमांटिक वीडियो गाना देखते-देखते थक नहीं रहे हैं. वेलेंटाइन्स डे से पहले मोनालिसा का मजेदार रोमांटिक गाना सुनने के मिल जाए उससे बेहतर उनके फैंस के लिए और कुछ नहीं हो सकता है. 

मोनालिसा (Monalisa New Movies) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस एक नए प्रोजेक्ट को लेकर बिजी हैं. अक्सर वह अपने सोशल मीडिया (Monalisa Social Media) पर सेट लाइफ की वीडियो और फोटोज शेयर करती हैं. एक्ट्रेस ने अभी अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर तो कोई जानकारी नहीं शेयर की है लेकिन वह जल्द ही धमाकेदार परफॉर्मेंस से फैंस को एंटरटेन करती दिखाई देंगी. 

Valentine’s Day  से पहले सामने आईं Malaika Arora की कुछ अनसीन तस्वीरें, ये किसके साथ क्लोज हो गईं थीं एक्ट्रेस? 

Ranveer Singh-Deepika Padukone से पहले इन कपल्स ने सोशल मीडिया पर शेयर कीं लिपलॉक फोटोज, इश्क में डूबे दिखे स्टार्स

image Source

Enable Notifications OK No thanks