आलिया भट्ट की पोस्ट में ऐसा क्या दिखा कि नीतू कपूर ने फायर इमोजी बना दी


alia and neetu kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM
आलिया और नीतू कपूर

Highlights

  • नीतू कपूर को भी आलिया ने अपना दीवाना बना लिया है
  • हालही में रणबीर कपूर ने भी आलिया को किया खुश
  • आलिया ने रणबीर को बताया- बेस्ट बॉयफ्रेंड

एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों सुर्खियों में हैं। एक तरफ बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर फिदा हो गए हैं तो वहीं अब इनकी मां नीतू कपूर को भी आलिया ने अपना दीवाना बना लिया है। दरअसल, गंगूबाई के किरदार को लेकर आलिया इन दिनों चर्चा में बनी हैं। इसी बीच उन्होंने एक ऐसी फोटो शेयर की है जिसपर खूब कॉमेंट हो रहे हैं और यूजर्स लाइक्स भी जमकर कर रहे हैं।

आलिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी मूवी ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के एक सीन की फोटो शेयर की है। फोटो को शेयर कर लिखा है- Chand pe chaar chand laga diya aapke pyaar ne (चांद पे चार चांद लगा दिया आपके प्यार ने)। इतनी शानदार फोटो के साथ ऐसा कैप्शन लिखेंगी तो भला कौन नहीं पसंद करेगा। 

इसलिए उनकी होने वाली सासू मां नीतू कपूर कॉमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाईं। नीतू कपूर आलिया का पोस्ट देखकर स्पीचलैस हो गईं और दिल, फायर और क्लैप वाली इमोजी के जरिए अपने प्यार का बयां किया है। अब इनके कॉमेंट को भी यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं।

neetu kapoor

Image Source : INSTAGRAM

नीतू कपूर का कॉमेंट

बता दें, रणबीर ने आलिया के फिल्म के एक सीन को रिक्रिएट किया जिसके बाद आलिया ने उसे शेयर कर लिखा- Best Boyfriend Ever! साथ ही शेयर किए फोटो में दोनों हाथ जोड़े दिख रहे हैं। दरअसल, ये ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का एक दमदार सीन है। जिसमें आलिया मंच पर कुछ अंदाज में दिखती हैं।

दिग्गज निर्देशक संजय लीला भंसाली की चर्चित मूवी ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज हुआ। ‘गंगूबाई’ के रोल में आलिया भट्ट ट्रेलर में जबरदस्त अंदाज में दिखीं। इसके अलावा एक्टर विजय राज को भी काफी पसंद किया जा रहा है जो किन्नर की भूमिका नजर निभा रहे हैं। वहीं, अजय देवगन की दमदार एंट्री भी लोगों को दिल जीत रही है। फिल्म में अजय देवगन ‘लाला’ नाम के किरदार में नजर आने वाले हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks