क्यों आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी दिला रही है हसीना पारकर बनीं श्रद्धा कपूर की याद?


Alia Bhatt Gangubai Kathiawadi: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) के ट्रेलर का इंतजार फैंस को बेसब्री से था. और अब ये इंतजार खत्म हो गया है. यूं तो फिल्म से आलिया का लुक काफी पहले ही रिवील हो चुका था लेकिन ट्रेलर में उनका जो अंदाज दिखा है वो कमाल है. लेकिन कहीं ना कहीं उनका लुक, उनके तेवर, उनका अंदाज और उनकी बेबाकी हसीना पारकर (Haseena Parkar) की श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की याद दिला रही है. कम से कम ऊपर दिख रही तस्वीर को देखकर तो ये बात हम कह ही सकते हैं.

सबसे पहले बात लुक की ही करते हैं. इस फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के लुक पर ज्यादा काम नहीं किया गया है. उन्हें जैसा था वैसा दिखाया गया है लेकिन कुछ एक सीन में उनका मेकअप काफी हद तक हसीना पारकर की याद दिला देता है. खासतौर से मंच पर भाषण देती हुईं आलिया का ये सीन जिसकी झलक ट्रेलर में दिखाई गई है.

वही तेवर, वही बेबाकी 
तेवर और बेबाकी में भी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हसीना पारकर (Haseena Parkar) की श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की याद दिलाती हैं. श्रद्धा कपूर ने हसीना पारकर फिल्म में 17 से 40 साल की महिला का किरदार निभाया था. और जैसे जैसे फिल्म में उनकी उम्र बढ़ती गई वैसे वैसे उनके तेवर और बेबाकी भी. आलिया के गंगूबाई काठियावाड़ी के ट्रेलर (Gangubai Kathiawadi Trailer) को देखकर भी कुछ ऐसा ही लग रहा है. हालांकि इसमें आलिया की उम्र तो ज्यादा नहीं दिखाई गई लेकिन तेवर और बेबाकी वही है. 

कम उम्र में निभा रहीं दमदार किरदार
श्रद्धा कपूर ने जब हसीना पारकर का रोल प्ले किया था उस वक्त उनकी उम्र 30 साल थी. इस रोल के लिए उन्हें काफी पसंद भी किया गया था और कम उम्र में इतना दमदार किरदार निभाकर उन्होंने वाहवाही लूटी थी. वहीं अब आलिया भट्ट भी 28 की उम्र में गंगूबाई काठियावाड़ी जैसा किरदार निभाकर चर्चा में हैं. ट्रेलर रिलीज हो चुका है और फिल्म भी इसी महीने 25 फरवरी को रिलीज होने जा रही है. 
    
ये भी पढ़ेंः Pushpa Romantic Scene: पुष्पा का गुस्सा है फायर तो प्यार भी है कमाल, देखें पुष्पा संग श्रीवल्ली का रोमांस

image Source

Enable Notifications OK No thanks