आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी फिर टली, 25 फरवरी को होगी रिलीज


आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी फिर टली, 25 फरवरी को होगी रिलीज
छवि स्रोत: ट्विटर/नीतेश यादव एनटीएस

आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी फिर टली, 25 फरवरी को होगी रिलीज

हाइलाइट

  • आलिया भट्ट स्टारर गंगूबाई काठियावाड़ी का प्रीमियर बर्लिन फिल्म फेस्टिवल 2022 में होगा
  • फिल्म की रिलीज डेट एक हफ्ते आगे बढ़ाकर 25 फरवरी कर दी गई है
  • आलिया भट्ट ने गंगूबाई के रूप में अभिनय किया, जो कमाठीपुरा की सबसे शक्तिशाली और सम्मानित मैडम में से एक है

आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को देखने के लिए प्रशंसकों को एक सप्ताह और इंतजार करना होगा क्योंकि फिल्म की नाटकीय रिलीज की तारीख 25 फरवरी को स्थानांतरित कर दी गई है। फिल्म की शूटिंग 8 दिसंबर, 2019 से शुरू हुई थी, जैसा कि आलिया ने पहले सोशल मीडिया पोस्ट में बताया था। फिल्मांकन महामारी के दौरान पूरा किया गया था और COVID-19 खतरे और थिएटर बंद होने के कारण कई बार स्थगित होने के बाद, निर्माताओं द्वारा नई रिलीज की तारीख का खुलासा किया गया है। प्रतिष्ठित 72वें बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में फिल्म का बहुप्रतीक्षित विश्व प्रीमियर होने के लिए पूरी तरह तैयार है। 2019 के म्यूजिकल ड्रामा गली बॉय के बाद, आगामी फिल्म आलिया की फिल्म गाला में दूसरी बार है।

गंगूबाई काठियावाड़ी प्रसिद्ध लेखक हुसैन जैदी की पुस्तक माफिया क्वींस ऑफ मुंबई के एक अध्याय से रूपांतरित है। आलिया को इंटेंस अवतार में दिखाने वाले निर्माताओं ने पहले फिल्म के ट्रेलर का खुलासा किया था।

मैग्नम ओपस में आलिया को 1960 के दशक के दौरान मुंबई के रेड लाइट एरिया कमाठीपुरा की सबसे शक्तिशाली, प्रिय और सम्मानित मैडम में से एक, गंगूबाई की शीर्षक भूमिका में दिखाया गया है। गंगूबाई काठियावाड़ी में सीमा पाहवा भी हैं और इसमें अजय देवगन और हुमा कुरैशी ने कैमियो किया है। यह पेन इंडिया लिमिटेड के संजय लीला भंसाली और जयंतीलाल गड़ा द्वारा निर्मित है।

फिल्म शुरू में 11 सितंबर, 2020 को रिलीज़ होने वाली थी। जनवरी 2021 में, निर्माताओं ने घोषणा की कि इसे 2021 में किसी समय रिलीज़ किया जाएगा, लेकिन कोरोनावायरस महामारी के कारण रिलीज़ में देरी हुई। फिर, इसे 30 जुलाई, 2021 को रिलीज़ करने की घोषणा की गई, लेकिन एक बार फिर इसे स्थगित कर दिया गया। जल्द ही, ओटीटी प्रीमियर की अफवाहें फैलने लगीं और निर्माताओं को यह पुष्टि करनी पड़ी कि यह पहले सिनेमा हॉल में आएगी। 7 जनवरी को रिलीज की तारीख के रूप में लॉक करने के बाद, एसएस राजामौली की आरआरआर के साथ टकराव से बचने के लिए इसे फिर से 18 फरवरी में स्थानांतरित कर दिया गया, जो कि योजना के अनुसार रिलीज नहीं हुई थी। अब, गंगूबाई काठियावाड़ी 25 फरवरी को रिलीज होगी, जैसा कि निर्माताओं ने खुलासा किया है।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks