कैटरीना कैफ हवाई अड्डे पर एक हरे रंग के समन्वय सेट में एक स्टाइलिश उपस्थिति बनाती है क्योंकि वह एक अज्ञात स्थान पर जाती है – तस्वीरें देखें – टाइम्स ऑफ इंडिया


कैटरीना कैफ को आज एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जहां उन्होंने अपने स्टाइलिश आउटफिट में सिर घुमाया। एक अज्ञात गंतव्य के लिए रवाना होने से पहले अभिनेत्री ने रुककर शटरबग्स के लिए पोज दिए।

हरे रंग के को-ऑर्ड सेट में सजी कैटरीना हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत लग रही थीं। अपने बालों को एक पोनीटेल में बांधकर, अभिनेत्री ने सफेद स्नीकर्स और एक मुखौटा के साथ अपने यात्रा के रूप को पूरा किया।

यहां तस्वीरों पर एक नज़र डालें:

व्हाट्सएप इमेज 2022-01-22 सुबह 8.27.07 बजे।

तस्वीर: योगेन शाह

व्हाट्सएप इमेज 2022-01-22 सुबह 8.27.08 बजे।

तस्वीर: योगेन शाह

कैटरीना हाल ही में विक्की कौशल के साथ इंदौर में शामिल हुई थीं, जहां वह वर्तमान में सारा अली खान के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इस जोड़े ने शादी के बाद अपनी पहली लोहड़ी वहां एक साथ मनाई। तस्वीरें जहां वे पवित्र अग्नि के सामने एक-दूसरे की बाहों में लिपटे हुए दिखाई दे रही हैं, सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

लंबे समय तक अपने रिश्ते को गुप्त रखने के बाद, विक्की और कैटरीना ने अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में राजस्थान के एक शाही किले में एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए। इस जोड़े ने महामारी और अपने व्यस्त कार्य कार्यक्रम के कारण एक अंतरराष्ट्रीय गंतव्य शादी का विकल्प चुना। उसी के कारण उन्होंने हनीमून के कुछ ही दिनों का ब्रेक भी लिया।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, कैटरीना अगली बार सलमान खान और इमरान हाशमी के साथ ‘टाइगर 3’ में दिखाई देंगी। वह ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी की सह-कलाकार ‘फोन भूत’ की रिलीज का भी इंतजार कर रही हैं। अभिनेत्री को अली अब्बास जफर की सुपरहीरो श्रृंखला के लिए भी चुना गया है।

इन सबके अलावा, कैटरीना फरहान अख्तर की ‘जी ले जरा’ का भी हिस्सा हैं, जहां वह पहली बार प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks