क्या प्रियंका चोपड़ा ने घोषणा से बहुत पहले हमें निक जोनास के साथ बच्चा होने के बारे में सूक्ष्म संकेत दिए थे? – टाइम्स ऑफ इंडिया


प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने हाल ही में घोषणा की कि उन्होंने सरोगेसी के जरिए पितृत्व को अपनाया है। जबकि घोषणा एक बड़े आश्चर्य के रूप में आती है, हमें याद है कि अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर खबर साझा करने से बहुत पहले हमें उसी पर सूक्ष्म संकेत देने की कोशिश की थी।

हां, तुमने यह सही सुना! जोनस ब्रदर्स फैमिली रोस्ट के दौरान प्रियंका अपने पति और उनके भाइयों को भूनने के लिए स्टेज पर उतरीं थीं. अपनी बारी के दौरान, अभिनेत्री ने कहा कि वे एकमात्र ऐसे जोड़े हैं जिनके कोई संतान नहीं है। निक के भाई, केविन जोनास की दो बेटियां हैं, और जो जोनास भी अपनी पत्नी सोफी टर्नर के साथ एक बेटी साझा करते हैं।

प्रियंका ने यह भी कहा, “यही कारण है कि मैं यह घोषणा करने के लिए उत्साहित हूं। निक और मैं उम्मीद कर रहे हैं …” फिर उन्होंने उल्लासपूर्वक कहा, “आज रात नशे में और कल में सोने के लिए!” हालाँकि उसने इसे एक मजाक के रूप में लपेटा, लेकिन ऐसा लगता है कि उसने हम सभी को अपनी भविष्य की घोषणा के बारे में एक सूक्ष्म संकेत दिया।

नेटिज़न्स को ट्विटर पर उसी को याद करने की जल्दी थी। उनमें से एक ने लिखा, ‘प्रियंका चोपड़ा निश्चित रूप से मजाक नहीं कर रही थीं जब उन्होंने कहा कि वे जोनास ब्रदर्स फैमिली रोस्ट में एक बच्चे की उम्मीद कर रहे थे’।

एक आधिकारिक बयान में, प्रियंका ने लिखा, ‘हमें यह पुष्टि करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेट के माध्यम से एक बच्चे का स्वागत किया है। हम सम्मानपूर्वक इस विशेष समय के दौरान गोपनीयता की मांग करते हैं क्योंकि हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करते हैं। बहुत – बहुत धन्यवाद।’

शीर्षकहीन

इस बीच, काम के मोर्चे पर, प्रियंका अगली बार फरहान अख्तर की ‘जी ले ज़रा’ में दिखाई देंगी जहाँ वह पहली बार कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नज़र आएंगी।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks