रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनकी 36 वीं जयंती पर एक मनमोहक वीडियो शेयर किया: ‘मिस यू सो मच’ – देखें – टाइम्स ऑफ इंडिया


रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ 36 . पर एक मनमोहक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया
वां जयंती. वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, ‘आपकी बहुत याद आती है’।

इसकी जाँच पड़ताल करो वीडियो यहां:

वीडियो में, रिया और सुशांत को जिम में पसीना बहाने के बाद कैमरे के लिए अजीबोगरीब पोज़ देते हुए देखा जा सकता है। जहां सुशांत अपने ऑल-ब्लैक जिम आउटफिट में हैंडसम लग रहे थे, वहीं रिया अपने स्टाइलिश एथलीजर में काफी खूबसूरत लग रही थीं।

जैसे ही उन्होंने पोस्ट शेयर किया हर तरफ से कमेंट्स आने शुरू हो गए। उनके प्रशंसकों और दोस्तों ने दिल के इमोटिकॉन्स छोड़ कर टिप्पणी अनुभाग में पोस्ट पर प्यार की बौछार की।

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को अपने अपार्टमेंट में रहस्यमय परिस्थितियों में लटके पाए गए थे। मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई), प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा की जा रही थी।

सुशांत के परिवार ने रिया के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने और दिवंगत अभिनेता से धन की हेराफेरी करने के लिए प्राथमिकी दर्ज की थी। सुशांत की मौत के मामले में ड्रग से संबंधित जांच में अभिनेत्री को उनके भाई शोइक के साथ एनसीबी चार्जशीट में भी नामित किया गया था। उसे पिछले साल गिरफ्तार किया गया था और सितंबर में उसने एक महीना मुंबई की भायखला जेल में बिताया था।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, रिया को आखिरी बार रूमी जाफरी की ‘चेहरे’ में सह-अभिनीत अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की मुख्य भूमिका में देखा गया था। इसमें क्रिस्टल डिसूजा और अन्नू कपूर भी प्रमुख भूमिकाओं में थे।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks