दीपिका पादुकोण ने खुलासा किया कि रणवीर सिंह को हमेशा से विश्वास था कि ‘गहराइयां’ होने से पहले ही शकुन बत्रा और वह एक साथ एक बेहतरीन फिल्म बनाएंगे – टाइम्स ऑफ इंडिया


शकुन बत्रा की ‘गहराइयां’ के निर्माताओं ने दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे अभिनीत फिल्म के बहुप्रतीक्षित ट्रेलर का अनावरण किया।

फिल्म के वर्चुअल ट्रेलर लॉन्च पर, दीपिका ने खुलासा किया, “शकुन मेरी सूची में रहा है। रणवीर कहते थे कि शकुन और तुम एक साथ एक बेहतरीन फिल्म बनाएंगे। मैं कुछ साल पहले शकुन से मिला था, और हमने इसे तुरंत हिट कर दिया। गहरे में मुझे पता था कि हम किसी दिन एक फिल्म बनाएंगे। ऐसा नहीं लगा कि कोई निर्देशक किसी विचार को पेश कर रहा है। एक दोस्त की तरह लगा। जब मैंने इसे पहली बार सुना था, तब से यह फिल्म विकसित हुई है। हमें एक-दूसरे पर भरोसा और विश्वास था और इसलिए हम इतनी बहादुरी वाली फिल्म बना सके।”

जहां सिद्धांत ने रणवीर सिंह अभिनीत जोया अख्तर की ‘गली बॉय’ से अपनी शुरुआत की, वहीं अनन्या पांडे ने तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ के साथ ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से डेब्यू किया।

यह पहली बार है जब दीपिका, सिद्धांत और अनन्या किसी फिल्म में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। यह 11 फरवरी को एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज के लिए तैयार है। इसमें धारिया करवा, नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

इसके अलावा दीपिका के पास शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ सिद्धार्थ आनंद की ‘पठान’ और ऋतिक रोशन के साथ ‘फाइटर’ जैसी फिल्में हैं। वह ‘पीकू’ के अपने सह-कलाकार के साथ ‘द इंटर्न’ के रीमेक में और नाग अश्विन की अगली फिल्म प्रभास के साथ फिर से दिखाई देंगी।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks