क्या फिर साथ आएंगे धनुष और ऐश्वर्या? धनुष के पिता कस्तूरी राजा खुल गए – टाइम्स ऑफ इंडिया


अभिनेता धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत, जिनकी शादी को 18 साल हो चुके थे, ने इस सप्ताह की शुरुआत में अलग होने की घोषणा की। उनके अलग होने से फैंस सदमे में हैं। पूर्व जोड़े ने सभी से उनकी निजता का सम्मान करने का अनुरोध किया था और उनके अलग होने की खबरें तब से आ रही हैं जब उन्होंने 17 जनवरी को इसकी घोषणा की थी।

अब, धनुष के पिता और निर्देशक कस्तूरी राजा ने ऐश्वर्या और धनुष के अलगाव के बारे में खुलासा किया है। एक तमिल समाचार दैनिक से बात करते हुए, कथित तौर पर कहा गया कि उनका अलगाव एक पारिवारिक झगड़ा है। उन्होंने यह भी कहा कि ऐश्वर्या और धनुष फिलहाल हैदराबाद में हैं और आरोप लगाया कि उन्होंने दोनों से अलग होने के बारे में फोन पर बात की थी।

ऐश्वर्या और धनुष ने 2004 में रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी के बंधन में बंध गए। उनके दो बेटे हैं – यात्रा और लिंग। ऐश्वर्या और धनुष ने अपने अलग होने की घोषणा करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया। दोनों ने एक समान बयान साझा किया, जिसमें लिखा था, “दोस्तों, युगल, शुभचिंतकों और माता-पिता के रूप में 18 साल का साथ। यात्रा विकास, समझ, समायोजन और अनुकूलन की रही है। आज हम एक ऐसी जगह पर खड़े हैं जहां हमारे रास्ते अलग हो जाते हैं। हमने एक जोड़े के रूप में अलग होने का फैसला किया है और हमें बेहतर के लिए व्यक्तियों के रूप में समझने के लिए समय निकाला है। कृपया हमारे निर्णय का सम्मान करें और इससे निपटने के लिए हमें आवश्यक गोपनीयता प्रदान करें।”

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks