अनिल कपूर और श्रीदेवी स्टारर ‘मिस्टर इंडिया’ की बाल कलाकार टीना याद हैं? वह अब तक यही है! – टाइम्स ऑफ इंडिया


शेखर कपूर की ‘मिस्टर इंडिया’ को पिछले कुछ वर्षों में बॉलीवुड में कल्ट का दर्जा मिला है। फिल्म के लगभग सभी पात्रों को प्रतिष्ठित माना जाता है, यहां तक ​​कि बाल कलाकार भी जो अब बड़े हो चुके हैं।

क्या आपको फिल्म की बाल कलाकार टीना याद हैं? फिल्म में जिस किरदार को एक बम विस्फोट में मरा हुआ दिखाया गया था, वह आज बड़ा हो गया है और असल जिंदगी में दो बच्चों की मां है। हुज़ान खोदाईजी निस्संदेह फिल्म के सबसे प्यारे और सबसे पसंदीदा पात्रों में से एक थे।

हालाँकि, अधिकांश बाल कलाकारों के विपरीत, हुज़ान ने बड़े होने पर अभिनय को करियर के रूप में नहीं अपनाया। बतौर अभिनेता ‘मिस्टर इंडिया’ उनकी पहली और आखिरी फिल्म है। वह एक कंपनी में मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव बन गई।

बोनी कपूर ने हाल ही में स्मृति लेन की यात्रा की, क्योंकि उन्होंने फिल्म के सेट से अनदेखे क्षणों की एक थ्रोबैक वीडियो साझा की। उस दिन को याद करते हुए जब फिल्म शूटिंग फ्लोर पर आ गई थी, उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “यह 1985 में था जब हमने फिल्म के निर्माण के कुछ पलों को साझा करते हुए मिस्टर इंडिया की शूटिंग शुरू की थी।”

इसकी जाँच पड़ताल करो वीडियो यहां:

‘मिस्टर इंडिया’ में अनिल कपूर और श्रीदेवी मुख्य भूमिका में थे। इसमें अमरीश पुरी, सतीश कौशिक और अन्य भी प्रमुख भूमिकाओं में थे।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks