प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास सरोगेसी के जरिए बच्चे का स्वागत करते हैं; अभिनेत्री का कहना है, “हम सम्मानपूर्वक इस विशेष समय के दौरान गोपनीयता की मांग करते हैं” – टाइम्स ऑफ इंडिया


प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने सरोगेसी के जरिए एक बच्चे का स्वागत किया है। इस जोड़े ने दुनिया के साथ खुशखबरी साझा करने के लिए अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया। उनकी पोस्ट में लिखा था, “हमें यह पुष्टि करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेट के माध्यम से एक बच्चे का स्वागत किया है। हम सम्मानपूर्वक इस विशेष समय के दौरान गोपनीयता की मांग करते हैं क्योंकि हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करते हैं। बहुत-बहुत धन्यवाद।”

यहां पोस्ट देखें:

जल्द ही, कई सेलेब्स ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में अभिनेत्री को बधाई दी। हुमा कुरैशी ने लिखा, “यह अद्भुत है! @priyankachopra बधाई @nickjonas।”

पूजा हेगड़े ने लिखा, “बधाई आप सभी को ढेर सारा प्यार और रोशनी भेज रहा हूं! ❤️” जबकि लारा दत्ता ने टिप्पणी की, “बधाई हो!!! ❤️❤️।”

इस बीच, युगल को हाल ही में सैन डिएगो के पास एक समुद्र तट पर अपनी रोमांटिक शाम की सैर का आनंद लेते हुए देखा गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों सैन डिएगो के पास डेल मार डॉग बीच पर चिल कर रहे थे। वे लगभग 30 मिनट तक रेत पर घूमते रहे क्योंकि उनके कुत्तों ने नज़ारे, आवाज़ और गंध को ले लिया।

प्रियंका और निक ने दिसंबर 2018 में शादी की। तीन दिवसीय शादी समारोह में राजस्थान के उम्मेद भवन पैलेस में ईसाई और हिंदू दोनों विवाह परंपराएं थीं।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks