क्या इस साल अपनी गर्लफ्रेंड तानिया श्रॉफ से शादी कर रहे हैं अहान शेट्टी? यहाँ हम क्या जानते हैं… – टाइम्स ऑफ़ इंडिया


इससे पहले आज, मीडिया में खबरें आ रही थीं कि सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी अपनी लेडीलव तानिया श्रॉफ के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं।

हालांकि, एक न्यूज पोर्टल की ताजा रिपोर्ट ने ऐसे सभी दावों को खारिज कर दिया है। अहान के प्रवक्ता के मुताबिक, अहान की शादी की खबरें पूरी तरह अफवाह हैं। प्रवक्ता ने खुलासा किया कि अभिनेता वर्तमान में अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए तैयारी कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग जून में शुरू होगी और जल्द ही इसकी आधिकारिक घोषणा की जाएगी।

अहान और तानिया लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं और वे इसे लेकर काफी खुले हैं। शहर में एक साथ बाहर कदम रखते ही इस जोड़े को अक्सर पापराज़ी द्वारा देखा और खींचा जाता है। उनके सोशल मीडिया पीडीए और आउटिंग भी उनकी प्रेम कहानी के बारे में बहुत कुछ बयां करते हैं। तानिया ने अहान की पहली फिल्म ‘तड़प’ की सह-कलाकार तारा सुतारिया की स्टार-स्टड स्क्रीनिंग में भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

‘तड़प’ तेलुगु फिल्म ‘आरएक्स 100’ की आधिकारिक हिंदी रीमेक थी, जिसमें कार्तिकेय गुम्माकोंडा ने मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों से समान रूप से सकारात्मक समीक्षा मिली।

इसके बाद, अहान को कथित तौर पर ‘आशिकी’ की तीसरी किस्त के लिए साइन किया गया है। हालांकि, इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि या घोषणा नहीं की गई है।

अहान की बहन अथिया शेट्टी भी क्रिकेटर केएल राहुल के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks