गहनाएं के लिए अंतरंग दृश्यों की शूटिंग पर बोली दीपिका पादुकोण: ‘आसान नहीं’


इंटीमेट सीन्स की शूटिंग पर बोली दीपिका पादुकोण!
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/दीपिकापिकु

इंटीमेट सीन्स की शूटिंग पर बोली दीपिका पादुकोण!

हाइलाइट

  • अभिनेताओं के बीच इस तरह के दृश्यों की शूटिंग के लिए गेहराइयां की टीम ने इंटिमेसी डायरेक्टर को लिया है
  • गेहरायां ट्रेलर में दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के बीच चुंबन दृश्य हैं
  • 11 फरवरी को अमेज़न प्राइम वीडियो पर गेहराइयां का प्रीमियर होने वाला है

बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण ने गुरुवार को कहा कि पर्दे पर अंतरंगता आसान काम नहीं है और उन्होंने अपनी नवीनतम फिल्म ‘गहराइयां’ के सेट पर एक सुरक्षित माहौल बनाने का श्रेय फिल्म निर्माता शकुन बत्रा को दिया। जटिल आधुनिक रिश्तों के बारे में एक नाटक के रूप में प्रस्तुत, “गहराइयां” में सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और धैर्य करवा भी हैं।

फिल्म के आभासी ट्रेलर कार्यक्रम में, पादुकोण एक सुरक्षित और सुरक्षित वातावरण बनाने के लिए बत्रा की प्रशंसा कर रहे थे, खासकर फिल्म के अंतरंग दृश्यों के लिए। “शकुन ने मुझे और हम सभी को आराम दिया, आप सुरक्षित और सुरक्षित महसूस करते हैं क्योंकि अंतरंगता आसान नहीं है। यह ऐसा कुछ नहीं है जिसे हमने इस फिल्म में पहले कभी भी भारतीय सिनेमा में अनुभव या खोज की है। इसलिए, नीचे जाने के लिए अंतरंगता और भेद्यता का वह मार्ग संभव है जब आप जानते हैं कि निर्देशक इसे आंखों के लिए नहीं कर रहा है।”

पादुकोण ने संवाददाताओं से कहा, “क्योंकि यह वह जगह है जहां से पात्र आते हैं, उनका अनुभव और यात्रा। यह तभी संभव है जब आप पर्यावरण में सुरक्षित और सुरक्षित महसूस करें।” पहली बार बॉलीवुड की एक बड़ी फिल्म के लिए, फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म निर्माता को चुना है। डार गाई इंटिमेसी डायरेक्टर के तौर पर काम करेंगे।

36 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि ‘गहराइयां’ एक कच्ची फिल्म है और अलीशा की भूमिका निभाने के लिए उन्हें अपने वास्तविक जीवन के अनुभवों में गहराई से उतरना पड़ा। “मैं बोल्ड कहना चाहता हूं लेकिन मैं बोल्ड नहीं कहना चाहता (क्योंकि) जिस तरह से हमने अपनी फिल्मों में बोल्ड समझा। मैं कच्चा कहूंगा। यह चरित्र कुछ अन्य पात्रों की तुलना में बहुत अधिक कच्चा और वास्तविक है, बस भावनात्मक रूप से, पूरी तरह से छीन लिया, नग्न, कमजोर और इसे स्क्रीन पर करने में सक्षम होने के लिए, इसे एक गहरी जगह से आना पड़ा।

“यह कहना नहीं है कि मैंने पहले ऐसा अनुभव नहीं किया है, लेकिन इस हद तक मुझे वास्तव में ऐसी जगहों को खोदना और उन जगहों का दौरा करना पड़ा जो मेरे अपने जीवन से सुखद अनुभव नहीं हैं और साथ ही मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों से निपटने के लिए भी हैं। इसलिए, सभी जो एक साथ रखा, यह एक गहरी जगह से आया है,” उसने जोड़ा।

यह पूछे जाने पर कि उन्होंने फिल्म के अंतरंगता निर्देशक के रूप में डार गाई को लेने का फैसला कैसे किया, बत्रा ने कहा कि उनका मानना ​​है कि अंतरंगता एक बहुत ही विशिष्ट क्षेत्र है और इसे कोरियोग्राफी और एक्शन की तरह ही पर्यवेक्षण के लिए एक विशेषज्ञ की आवश्यकता होती है।

“आपको एक ऐसा माहौल बनाना होगा जहां अभिनेता आत्मविश्वास महसूस करें, जहां आपने सब कुछ सोचा हो और जितना आप किसी गाने या एक्शन सीक्वेंस के लिए करते हैं, उतना ही तैयारी करते हैं।” ‘कपूर एंड संस’ फिल्म निर्माता ने कहा कि उन्होंने पढ़ा है कि पश्चिम में फिल्म के निर्माण में अंतरंगता निर्देशक कैसे एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

“एक प्रक्रिया है … मैंने सोचा कि हमें उन चीजों को अनुकूलित करना चाहिए। मेरा प्रयास एक ऐसी प्रणाली तैयार करना था जहां हर कोई सहज हो। इस पूरी फिल्म में, जब भी हमारे पास एक कैमरामैन की तरह एक दल था, हम अंतरंगता के प्रति उनके दृष्टिकोण को समझना चाहते थे, “बत्रा ने कहा।

“हम एक कहानी की तरह अंतरंगता का इलाज कर रहे थे और हम इसे एक चरित्र की तरह देखना चाहते थे। इसलिए, तैयारी और विवरण की आवश्यकता थी। यह महत्वपूर्ण था कि हमारे पास एक अंतरंगता निर्देशक हो। और डार गाई ने फिल्म में बहुत योगदान दिया है। यह है उन्हें वही सम्मान देना महत्वपूर्ण है जो हम सभी एचओडी को देते हैं।

पादुकोण की प्रशंसा करते हुए, बत्रा ने कहा कि वह फिल्म के प्रति बॉलीवुड स्टार की भूख और समर्पण को देखकर चकित थे। “मेरे लिए, करियर के इस पड़ाव पर, इतने चुनौतीपूर्ण किरदारों को करने की कोशिश करते हुए उसे देखना आश्चर्यजनक था। मैं उसके बिना यह फिल्म नहीं देख सकता, इस फिल्म को किसी और के साथ नहीं देख सकता।

मैं शुक्रगुजार हूं कि हमने ऐसा किया।”

“गहराइयां” में नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर भी हैं। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित यह फिल्म 11 फरवरी को स्ट्रीमिंग सर्विस प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks