मलाइका अरोड़ा ने खुलासा किया कि कम उम्र में शादी और मातृत्व ने उनके करियर को प्रभावित नहीं किया, उनका कहना है कि उन्होंने इसे सभी ग्लैमरस बना दिया – टाइम्स ऑफ इंडिया


मलाइका अरोड़ा, जिनकी 25 साल की उम्र में शादी हुई थी और उनका एक बच्चा भी था, ने हाल ही में खुलासा किया कि वे कभी भी उनके पेशेवर जीवन के रास्ते में नहीं आए। अभिनेत्री ने कहा कि उसने इसे पूरी तरह से ग्लैमरस बना दिया।

उसी पर कुछ फलियां बिखेरते हुए, मलाइका ने कहा कि यह कभी बाधा नहीं थी और वह इसका सबूत है। उनके अनुसार, बच्चा होने और होने का उनके पेशेवर जीवन पर कभी कोई असर नहीं पड़ा। मलाइका को याद आया कि उस समय, उनमें से बहुत कम थे जिनकी शादी बच्चों के साथ हुई थी। अब, निश्चित रूप से, यह बदल गया है; महिलाओं की शादी हो जाती है, बच्चों के साथ, गर्भधारण के बाद काम करना और उसके बाद। पूरी अवधारणा बदल गई है। लेकिन उस समय, यह कहीं अधिक अलग था।

आगे बताते हुए, मलाइका ने कहा कि उनका हमेशा से यह ग्लैमरस दृष्टिकोण रहा है और इसने उनके पक्ष में काम किया है। दिवा ने कहा कि उसने शादी और गर्भावस्था के दौरान काम करना मजेदार, आसान और साध्य बना दिया।

मलाइका, जिन्होंने 1998 में अरबाज खान से शादी की, 2017 में अलग हो गए। पूर्व युगल अपने बेटे अरहान खान का सह-पालन कर रहे हैं। युवक विदेश में उच्च शिक्षा प्राप्त कर रहा है। दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। मलाइका जहां फिलहाल अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं, वहीं अरबाज जियोर्जिया एंड्रियानी के साथ रिलेशनशिप में हैं।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks