अथिया शेट्टी ने बॉयफ्रेंड केएल राहुल को परफेक्ट फ्रेम क्लिक करने में की मदद – टाइम्स ऑफ इंडिया


अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने अपने रोमांस के बारे में खुलकर बात करने से इनकार कर दिया, लेकिन प्रशंसक उनकी मनमोहक केमिस्ट्री को जारी रखते हैं। हाल ही में कपल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जिसमें अथिया अपने बॉयफ्रेंड के लिए एक फ्रेम बनाने की कोशिश करती नजर आ रही हैं। केएल राहुल जहां बैंगनी रंग के फूलों के झुंड के पास पोज देते हैं, वहीं अभिनेत्री उस परफेक्ट फ्रेम पर काम करती नजर आ रही हैं।

डाउनलोड (1)।

पिछले महीने, अथिया और राहुल ने अहान शेट्टी की पहली फिल्म ‘तड़प’ के प्रीमियर पर रेड कार्पेट पर वॉक किया था। राहुल ने अथिया और उसके परिवार के साथ पपराज़ी के लिए आकर्षक पोज़ दिए।

हाल ही में, अथिया शेट्टी ने खुलासा किया था कि वह बचपन में बॉडी शेमिंग का शिकार हुई थीं क्योंकि वह एक निश्चित तरीके से दिखती थीं और अपना खोया हुआ आत्मविश्वास हासिल करने में उन्हें काफी समय लगा। “हां, जब मैं छोटा था तब मैं बॉडी शेमिंग की श्रेणी में आ गया था। लोगों को यह महसूस करने की जरूरत है कि बॉडी शेमिंग न केवल अधिक वजन से जुड़ा है बल्कि पतला भी है। मेरा हमेशा से मानना ​​है कि किसी के वजन, उपस्थिति या किसी भी चीज पर टिप्पणी करना जो कर सकता है उन्हें कम विश्वास दिलाना अनुचित है, “अभिनेत्री ने साझा किया था।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks