मैं चला: सलमान खान यूलिया वंतूर, गुरु रंधावा के साथ अपने अगले गाने का टीज़र रिलीज़ करने के लिए तैयार हैं?


मैं चला: सलमान खान यूलिया वंतूर, गुरु रंधावा के साथ अपने अगले गाने का टीज़र रिलीज़ करने के लिए तैयार हैं?
छवि स्रोत: इंस्टा/सलमान खान

मैं चला: सलमान खान यूलिया वंतूर, गुरु रंधावा के साथ अपने अगले गाने का टीज़र रिलीज़ करने के लिए तैयार हैं?

हाइलाइट

  • सलमान ने अपने इंस्टा हैंडल पर अपनी एक तस्वीर शेयर की जो गाने के दौरान ली गई लगती है
  • उन्होंने कैप्शन में एक टीजर शेयर करने के हिंट दिए
  • सुपरस्टार गुरु रंधावा, यूलिया वंतूर के साथ एक नए गीत ‘मैं चला’ के लिए सहयोग करने के लिए तैयार हैं

कुछ दिनों पहले, पंजाबी गायक गुरु रंधावा ने सुपरस्टार सलमान खान और यूलिया वंतूर के साथ सहयोग के बारे में खबर साझा की थी। यह ‘मैं चला’ नामक एक गीत के लिए था, जिसमें ‘दबंग’ अभिनेता के साथ अभिनेत्री प्रज्ञा जायसवाल भी मुख्य भूमिका में थीं। खैर अब ऐसा लग रहा है कि मेकर्स इसका टीजर रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हाँ यह सच है! गुरुवार को इंस्टाग्राम पर न केवल अभिनेता बल्कि टी-सीरीज़ के आधिकारिक हैंडल ने पोस्टर के रूप में गाने की पहली झलक साझा की। इसमें चार सेलेब्स अपनी पोशाक में शानदार दिख रहे थे। यूलिया और प्रज्ञा सुंदर लग रही थीं क्योंकि उन्होंने क्रमशः सफेद और पीले रंग की भव्य साड़ी पहनी थी। गुरु अपनी सफेद जैकेट में नीरस लग रहे थे, जबकि दूसरी ओर सुपरस्टार ने नारंगी रंग की पगड़ी के साथ नीले रंग का कुर्ता पहना था।

इतना ही नहीं सलमान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक तस्वीर भी शेयर की जो गाने के दौरान की लग रही है. उन्होंने साथ में लिखा, “मुझे विज्ञापन और ट्रेलर आदि पोस्ट करने हैं … अपने ही ब्रांड हैं ना.. समझे क्या? सब सुन रहा हूं, मैं आपको देखता हूं, मैं आपको सुनता हूं। आज एक पोस्ट कल एक टीज़र।।”

एक नज़र देख लो:

यह रोमांटिक गीत गुरु रंधावा और यूलिया वंतूर द्वारा गाया गया है और 22 जनवरी को रिलीज़ होगा। यह सलमा खान के बैनर तले निर्मित है और पहली घोषणा गुरु द्वारा एक कैप्शन के साथ साझा की गई थी, जिसमें लिखा था, “प्यार #MainChala के साथ हवा में होगा” ! गाना 22 जनवरी को रिलीज हो रहा है। बने रहें।”

इस बीच, काम के मोर्चे पर, सलमान अगली बार टाइगर 3 में कैटरीना कैफ के साथ दिखाई देंगे।

गायक गुरु रंधावा ने हाल ही में तनिष्क बागची द्वारा रचित सुपरहिट ट्रैक ‘डांस मेरी रानी’ को रश्मि विराग द्वारा लिखे गए गीतों के साथ देने के बाद अपने प्रशंसकों को प्रभावित किया। इस गीत ने अभिनेत्री नोरा फतेही के साथ गायक के दूसरे सहयोग को चिह्नित किया, जिन्होंने पहले उनके गीत ‘नाच मेरी रानी’ में अभिनय किया था।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks