प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास सरोगेसी के जरिए बच्चे का स्वागत करते हैं: ‘हम बहुत खुश हैं’


प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / निक जोनास

प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास सरोगेसी के जरिए बच्चे का स्वागत करते हैं

हाइलाइट

  • प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने सरोगेट के जरिए एक बच्चे का स्वागत किया है
  • 2019 में, प्रियंका ने कहा कि एक बच्चा होना उनकी टू-डू सूची में था
  • जोड़े को उनके दोस्त और परिवार से बधाई मिली

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनास ने सरोगेसी के जरिए एक बच्चे का स्वागत किया है। शनिवार को इस जोड़े ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने प्रशंसकों और अनुयायियों के साथ खुशखबरी साझा की। प्रियंका और निक ने पोस्ट किया, “हमें यह पुष्टि करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेट के जरिए एक बच्चे का स्वागत किया है। हम सम्मानपूर्वक इस विशेष समय के दौरान गोपनीयता की मांग करते हैं क्योंकि हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करते हैं। बहुत-बहुत धन्यवाद।” हालांकि, दंपति ने अभी तक बच्चे के लिंग का खुलासा नहीं किया है।

दंपति के माता-पिता बनने की खबर की घोषणा के तुरंत बाद, सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें शुभकामनाएं दीं। “बधाई,” अभिनेत्री लारा दत्ता भूपति ने टिप्पणी की। निर्माता गुनीत मोंगा ने लिखा, “ओमग। यह बहुत खास है…बड़ी बड़ी बधाई। बेहतरीन खबर।”

2019 में, प्रियंका ने कथित तौर पर कहा कि एक बच्चा होना उनकी टू-डू सूची में था। अभिनेत्री ने वोग को बताया, “घर खरीदना और बच्चा पैदा करना मेरी टू-डू सूची में है। मेरे लिए, घर वह जगह है जहां मैं खुश हूं, जब तक मेरे आस-पास वे लोग हैं जिनसे मैं प्यार करती हूं।”

निक जोनास ने अलग से कहा था कि बच्चे पैदा करना एक ऐसी चीज है जिसकी उन्हें ‘उम्मीद’ होती है। “वह (प्रियंका) पहेली का सबसे महत्वपूर्ण टुकड़ा है, और यह स्पष्ट रूप से कुछ ऐसा है जिसकी हम आशा करते हैं, और भगवान की इच्छा है, यह एक साथ आता है। आप जानते हैं, जो भी सही है। हम एक दूसरे के लिए धन्य हैं और एक पूर्ण दिल है भविष्य के लिए, मैं कहता हूं, और चीजें आपके नियंत्रण से बाहर हैं। और एक जोड़े की नींव मजबूत है, और आप इसकी संभावना के बारे में उत्साहित हैं,” निक ने ई को बताया!

इस बीच, प्रियंका और निक ने 2018 में 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में एक ईसाई और एक हिंदू समारोह में शादी की। बाद में, इस जोड़े ने दिल्ली और मुंबई में दो रिसेप्शन भी आयोजित किए।

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका ‘द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स’ में कैमियो रोल में नजर आई थीं। रूसो ब्रदर्स की अमेज़ॅन प्राइम वीडियो सीरीज़ सिटाडेल बहुप्रतीक्षित परियोजनाओं में से एक है। वह ‘जी ले जरा’ से बॉलीवुड में वापसी करने के लिए भी तैयार हैं।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks