‘प्राउड मां’ सुष्मिता सेन ने बेटी अलीसा के साथ गाया स्पेनिश गाना, कहा ‘जिंदगी का एक चक्कर आता है’


सुष्मिता सेन, अलीसाही
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन ने बेटी अलीसा के साथ गाया स्पेनिश गाना, कहा- ‘जिंदगी का एक चक्कर आता है’

अभिनेत्री सुष्मिता सेन एक शौकीन चावला सोशल मीडिया उपयोगकर्ता हैं और उनके बड़े पैमाने पर प्रशंसक हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में अलीसा के साथ एक प्यारी मां-बेटी के पल की एक झलक साझा की। सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अलीसा के साथ अपना एक प्यारा सा वीडियो डाला, जिसमें वे एक स्पेनिश गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों अपनी कार में सफर करते नजर आ रहे हैं। सुष्मिता जहां ड्राइवर के बगल में बैठी नजर आ रही हैं, वहीं अलीसा पैसेंजर की सीट पर बैठी नजर आ रही हैं. दिल को छू लेने वाले कैप्शन में, आर्या अभिनेत्री ने घोषणा की कि वह एक ‘गर्व वाली माँ’ हैं।

वीडियो पोस्ट करते हुए, सुष्मिता ने कहा, “एक स्पेनिश गीत जिसे मैंने अपनी किशोरावस्था से प्यार किया है … और अब मेरी किशोरी मेरे साथ गाती है !!! आह, जीवन एक पूर्ण चक्र में आता है !!! आप हमेशा जीवन की यात्रा के माध्यम से गाने का साहस पाते हैं अलीसा शोना … इस स्मृति को मैं जीवन भर संजो कर रखूंगी !!! #proudmaa @laurapausini You ROCK !!! मैं आप लोगों से प्यार करता हूं !! #sharing #apieceofmyheart #duggadugga #happyweekend। एक काले रंग की पोशाक में, सुष्मिता आश्चर्यजनक लग रही थी। उसने अपना लुक पूरा किया शांत रंगों और साफ बंधे बालों के साथ।

यहां देखें वीडियो:

सुष्मिता सेन, जिन्होंने हाल ही में तीन साल तक डेटिंग करने के बाद रोहमन शॉल के साथ अपने विभाजन की घोषणा की, अपने परिवार, विशेष रूप से बेटियों- रेनी और अलीसा के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। हाल ही में, वह अपनी दो बेटियों रेनी और अलीसा और एक छोटे लड़के के साथ बाहर निकली। जैसे ही परिवार की तस्वीरें वायरल हुईं, कई नेटिज़न्स ने सोचा कि क्या छोटा लड़का अभिनेत्री का दत्तक पुत्र था। सुष्मिता ने बाद में ‘यादृच्छिक समाचार’ को खारिज कर दिया और छोटे लड़के के साथ एक मनमोहक तस्वीर साझा करते हुए खुलासा किया कि वह उसका गॉडसन है। सुष्मिता सेन ने बेटे को गोद लेने की ‘यादृच्छिक खबर’ पर प्रतिक्रिया दी, एमेडियस के साथ प्यारी तस्वीर साझा की

सुष्मिता सेन ने 2000 में रेनी और 2010 में अलीसा को गोद लिया था। अपनी बेटियों की परवरिश और उन्हें उचित पोषण देने के लिए, उन्होंने अपने अभिनय करियर से ब्रेक लिया। जब फोटोग्राफर ने उनकी तस्वीरें क्लिक कीं तो पूरा परिवार मुस्कुरा रहा था।

पेशेवर मोर्चे पर, सुष्मिता सेन वर्तमान में अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई वेब श्रृंखला, ‘आर्या 2’ की सफलता के आधार पर काम कर रही हैं। राम माधवानी द्वारा बनाया गया, अंतर्राष्ट्रीय एमी-नामांकित शो हिट डच श्रृंखला “पेनोज़ा” का आधिकारिक रूपांतरण है। 46 वर्षीय सेन, आर्य सरीन की भूमिका निभा रही है, जो एक माँ है जो अपराध की अंधेरी दुनिया और अपने परिवार और बच्चों के दुश्मनों से जूझ रही है।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks