गीता बसरा ने COVID19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया


गीता बसरा, COVID19
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/गीता बसरा

गीता बसरा

अभिनेता और पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा ने COVID-19 का अनुबंध किया है। शुक्रवार को गीता ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों और अनुयायियों को अपने निदान के बारे में सूचित किया। “इतनी सावधानी बरतने और 2 साल तक इस लानत को चकमा देने की कोशिश करने के बाद, वायरस ने आखिरकार हमें पकड़ लिया,” उसने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा। अपडेट के साथ, उसने अपने बिस्तर पर आराम करते हुए एक तस्वीर पोस्ट की।

इंडिया टीवी - गीता बसरा, COVID19

छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/गीता बसरा

गीता बसरा ने COVID19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया

गुरुवार को अभिनेता दलकीर सलमान ने कहा कि उन्होंने हल्के लक्षणों के साथ कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। 35 वर्षीय अभिनेता का निदान उनके सुपरस्टार पिता ममूटी के सीओवीआईडी ​​​​-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के कुछ दिनों बाद आया है। सलमान ने इस खबर को साझा करने के लिए अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर एक संक्षिप्त बयान पोस्ट किया और कहा कि उन्होंने अपने आवास पर अलग-थलग पड़ना शुरू कर दिया है।

“मैंने अभी-अभी Covid19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। मैं घर पर अलग-थलग हूं और हल्के फ्लू के लक्षण हैं लेकिन (मैं) अन्यथा ठीक हूं। जो लोग पिछले कुछ दिनों में शूटिंग के दौरान मेरे साथ निकट संपर्क में थे, कृपया अलग करें और परीक्षण करें कि क्या आप लक्षणों को नोटिस करते हैं,” “कुरुप” स्टार ने लिखा।

कुछ दिनों पहले, दुलकर के पिता ममूटी ने 16 जनवरी को अपने COVID-19 निदान की खबर साझा करते हुए कहा कि उन्होंने सावधानी बरतने के बावजूद वायरस को अनुबंधित किया।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार, गुरुवार को भारत ने 3,17,532 नए कोरोनावायरस संक्रमण दर्ज किए, जिससे COVID-19 मामलों की कुल संख्या 3,82,18,773 हो गई, जिसमें ओमिक्रॉन संस्करण के 9,287 मामले शामिल हैं।

अनवर्स के लिए, गीता, जो इमरान हाशमी की ‘द ट्रेन’ में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती है, ने 2015 में हरभजन सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधी। दोनों की एक बेटी हिनाया और एक बेटा है जिसका नाम जोवन है।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks