आईसीसी अंडर-19 विश्व कप: पाकिस्तान ने अफगानिस्तान को हराकर इंग्लैंड को क्वार्टर फाइनल में पहुंचाया | क्रिकेट समाचार – टाइम्स ऑफ इंडिया


तरौबा (त्रिनिदाद और टोबैगो): पाकिस्तान ने ‘सुपर लीग’ क्वार्टर फाइनल में इंग्लैंड से जुड़ने के लिए अफगानिस्तान को पीछे छोड़ दिया, जबकि मौजूदा चैंपियन बांग्लादेश ने आईसीसी अंडर -19 विश्व कप में कनाडा पर जीत के साथ वापसी की।
इस बीच, यूएई को अब बांग्लादेश के खिलाफ एक कठिन खेल का सामना करना पड़ रहा है, यह तय करने के लिए कि अगले चरण में कौन आगे बढ़ता है।
पाकिस्तान के खिलाफ 240 रनों का पीछा करने के लिए खुद को बहुत कुछ छोड़ने के बाद अफगानिस्तान एक समान स्थिति में है। अफगानिस्तान को अब ग्रुप सी से शीर्ष दो में जगह बनाने के लिए शनिवार को जिम्बाब्वे को हराना होगा।
पाकिस्तान ने अफगानिस्तान पर 24 रन से जीत के साथ दो में से दो जीत दर्ज कर सुपर लीग क्वार्टर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है।

पाकिस्तान ने 50 ओवरों में 239/9 का स्कोर बनाया और फिर अगले दौर में जाने के लिए अफगानिस्तान को 215/9 पर रोक दिया।
एक अन्य मैच में, 2020 के विजेता बांग्लादेश ने कनाडा पर आठ विकेट से जीत के साथ अपने पहले मैच में इंग्लैंड के खिलाफ हार से वापसी की।
मौजूदा चैंपियन अब शनिवार को यूएई के खिलाफ सीधे शूट-आउट का सामना करेंगे, यह देखने के लिए कि सुपर लीग क्वार्टर फाइनल में इंग्लैंड के साथ कौन शामिल होगा।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks