प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने 12 सप्ताह पहले अपनी बच्ची का स्वागत किया: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा


प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने शुक्रवार को घोषणा की कि वे सरोगेसी के जरिए एक बच्चे के माता-पिता बन गए हैं। दंपति ने अपने बच्चे के लिंग का खुलासा करने से परहेज किया लेकिन एक हालिया रिपोर्ट बताती है कि अभिनेत्री और गायिका ने एक बच्ची का स्वागत किया है।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने 12 हफ्ते पहले अपनी बच्ची का स्वागत किया

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, उनकी बेटी का जन्म एलए के बाहर दक्षिणी कैलिफोर्निया के एक अस्पताल में 12 सप्ताह पहले हुआ था, जहां वह तब तक रहेगी जब तक कि वह घर लौटने के लिए स्वस्थ नहीं हो जाती। दंपति कथित तौर पर अप्रैल में अपने बच्चे की उम्मीद कर रहे थे और प्रियंका ने मातृत्व को गले लगाने के लिए अपने काम के कार्यक्रम को भी मंजूरी दे दी थी।

शुक्रवार को अपने बच्चे के आगमन की घोषणा करते हुए, प्रियंका-निक ने एक बयान में साझा किया था, “हमें यह पुष्टि करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेट के माध्यम से एक बच्चे का स्वागत किया है। हम सम्मानपूर्वक इस विशेष समय के दौरान गोपनीयता की मांग करते हैं क्योंकि हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करते हैं। बहुत – बहुत धन्यवाद।”

हालांकि यह खबर हैरान करने वाली है लेकिन प्रियंका ने नवंबर 2021 में पहले ही अपने बच्चे के बारे में संकेत दे दिया था। जोनास ब्रदर्स – निक, जो और केविन ने उस महीने रोस्ट नामक अपमानजनक कॉमेडी शैली के लिए खुद को पेश किया। हालांकि, उम्मीद के बारे में प्रियंका के बयान ने बहुत ध्यान आकर्षित किया। प्रियंका ने जोनास ब्रदर्स फैमिली रोस्ट पर कहा, “अगर आप नहीं जानते हैं, तो हम अकेले ऐसे कपल हैं जिनके अभी तक बच्चे नहीं हैं, इसलिए मैं यह घोषणा करने के लिए उत्साहित हूं।” उसने आगे जारी रखा और कहा, “सॉरी, बेब। निक और मैं उम्मीद कर रहे हैं…. आज रात को शराब पीकर कल सो जाना!”

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने दिसंबर 2018 में जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी के बंधन में बंध गए। इस जोड़े के दो विवाह समारोह थे – हिंदू और ईसाई।

यह भी पढ़ें: ब्रेकिंग! प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास सरोगेसी के जरिए अपने पहले बच्चे का स्वागत करते हैं

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आगामी फिल्में 2021 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks