मोहम्मद हफीज ने भारत-पाक संघर्ष से नौ महीने पहले शुरू किया माइंड गेम्स


ICC ने हाल ही में घोषणा की थी कि भारत 2022 ICC T20 विश्व कप में पाकिस्तान से भिड़ेगा। हालांकि मैच बहुत दूर है, लगता है कि दिमाग का खेल मोहम्मद हफीज के साथ शुरू हो गया है, जिसमें कहा गया है कि भारत को संघर्ष करना होगा यदि दो सबसे बड़े बल्लेबाज विराट कोहली और रोहित शर्मा रन बनाने में विफल रहे। मार्की इवेंट का आठवां संस्करण ऑस्ट्रेलिया में 16 अक्टूबर से 13 नवंबर तक खेला जाएगा। सभी की निगाहें 23 अक्टूबर को प्रतिष्ठित एमसीजी में चिर-प्रतिद्वंद्वी भारत और पाकिस्तान के बीच हाई-वोल्टेज क्लैश पर होंगी।

यह भी पढ़ें | ICC पुरुष T20 विश्व कप 2022: भारत 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ अभियान शुरू करेगा

उन्होंने कहा, ‘इस समय पाकिस्तान की टीम बढ़ रही है और जहां तक ​​भारत का सवाल है, मुझे लगता है कि विराट और रोहित बहुत महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं और पाकिस्तान जैसे बड़े मैचों में अगर ये दोनों रन नहीं बनाते हैं तो दूसरे के लिए बहुत मुश्किल है। भारतीय खिलाड़ियों को इतने बड़े मैचों के दबाव से निपटना है, हालांकि मैं अन्य खिलाड़ियों से कुछ नहीं ले रहा हूं।

2021 ICC T20 विश्व कप के शुरुआती मैच में भारत को उसके कट्टर प्रतिद्वंद्वियों ने दस विकेट से हरा दिया।

राउंड 1 में, 2014 के विजेता श्रीलंका 16 अक्टूबर को नामीबिया से जिलॉन्ग के कार्दिनिया पार्क में टूर्नामेंट की शुरुआत करेंगे और उनके ग्रुप ए में कंपनी के लिए दो क्वालीफायर होंगे। दो बार के चैंपियन वेस्ट इंडीज और स्कॉटलैंड भी शुरू करेंगे। इस दौर में ग्रुप बी में रखा गया है और साथ ही दो क्वालीफायर भी शामिल होंगे।

सुपर 12 चरण में, मेजबान ऑस्ट्रेलिया को ग्रुप 1 में 2021 उपविजेता न्यूजीलैंड, इंग्लैंड, अफगानिस्तान के साथ रखा गया है। उनके साथ ग्रुप ए के विजेता और ग्रुप बी के उपविजेता शामिल होंगे।

ICC T20 World Cup 2022 में भारत के मैच

#23 अक्टूबर – पाकिस्तान

#27 अक्टूबर – ग्रुप ए रनर अप

#30 अक्टूबर – दक्षिण अफ्रीका,

# 2 नवंबर – बांग्लादेश,

#6 नवंबर – ग्रुप बी विजेता

आईपीएल की सभी खबरें और क्रिकेट स्कोर यहां पाएं

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks