वेलेंटाइन से पहले पवन सिंह के प्यार में डूबीं मोनालिसा, भरी महफिल में ऐसे किया प्यार का इजहार


Pawan Singh and Monalisa Bhojpuri Song: पवन सिंह (Pawan Singh) और मोनालिसा (Monalisa) की जोड़ी को भोजपुरी इंडस्ट्री में पॉवर जोड़ी कहा जाता है. मोनालिसा और पवन सिंह लंबे समय से भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Movies) में अपनी केमेस्ट्री का धमाल दिखा रहे हैं. फैंस भी दोनों कलाकारों को बेहद पसंद करते हैं. मोनालिसा और पवन सिंह (Monalisa and Pawan Singh) ने कई फिल्मों और म्यूजिक वीडियो में अपना धमाकेदार रोमांस दिखाया है. यही कारण है एक्टर्स की पुरानी फिल्में और वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती हैं. ऐसे ही एक रोमांटिक भोजपुरी गाना यूट्यूब पर वायरल हो रहा है जिसमें मोनलिसा (Monalisa Songs) और पवन सिंह (Pawan Singh Songs) की सिजलिंग केमेस्ट्री देखने को मिल रही है. 

मोनालिसा और पवन सिंह (Monalisa and Pawan Singh) का हाल ही में एक पुराना वीडियो सॉन्ग यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. भोजपुरी गाना (Bhojpuri Gana) ‘अंखिया लड़ल बा’ में पवन और मोनालिसा रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. पवन सिंह (Pawan Singh Ke gaane) के प्यार में डूबी मोनालिसा अपने मदमस्त अंदाज दिखा रही हैं. वीडियो में पवन सिंह और मोनालिसा (Monalisa Songs) कॉलेज में रोमांस करते हुए दिख रहे हैं, एक्ट्रेस इसके बाद पवन सिंह के साथ भरी महफिल में लिपलॉक करती हैं. मोनालिसा और पवन सिंह का यह रोमांटिक अंदाज आज भी लोगों को दीवाना बना रहा है. 

वेलेंटाइन्स डे (Valentines Day) से पहले भोजपुरी (Bhojpuri Romantic Video) का पुराना रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. फैंस भी पवन सिंह और मोनालिसा (Pawan Singh and Monalisa) की सिजलिंग केमेस्ट्री देखते-देखते थक नहीं रहे हैं. मोनालिसा (Monalisa) और पवन सिंह (Pawan Singh Romantic Song) के गाना अंखिया लड़ल बा में दोनों का रोमांस फैंस को आज भी दीवाना बना रहा है. इस गाने का वीडियो देखने से पता लगता है कि ये काफी पुराना है. वीडियो में पवन सिंह (Pawan Singh Movies) का लुक काफी अलग है, यह उनके करियर के शुरुआती दौर का वीडियो है.   

Lata Mangeshkar के साथ Asha Bhosle ने आखिरी बार गाया था ये गाना, सुनकर आप भी हो जाएंगे भावुक 

Lata Mangeshkar Kishore Kumar Interview: जब लता मंगेशकर को लगा किशोर कुमार कर रहे हैं उनका पीछा, सिंगर बोले थे- ‘मुझे तुमसे लगता है डर’

image Source

Enable Notifications OK No thanks