पार्क शिन-हे और चोई ताए-जून ने की शादी: अभिनेत्री ने पारंपरिक हनबोक में दुल्हन की शानदार तस्वीरें साझा कीं; देखें शादी की तस्वीरें – टाइम्स ऑफ इंडिया


पार्क शिन-हे और चोई ताए-जून ने शनिवार को शादी कर ली। जोड़े की शादी उनके दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में हुई। पिछले साल नवंबर में, पार्क शिन-हे (31) ने अपनी गर्भावस्था की घोषणा की और यह भी खुलासा किया कि वे जनवरी में शादी करेंगे।

अब, उन्होंने पारंपरिक हनबोक में दुल्हन की तस्वीरें साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। अभिनेत्री ने सभी प्यारी शुभकामनाओं के लिए पोस्ट के साथ-साथ धन्यवाद भी लिखा। यहां इसकी जांच कीजिए:

साथ ही, समारोह में शामिल हुए मेहमानों ने शादी से तस्वीरें साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। कार्यक्रम स्थल पर मौजूद अभिनेता ली मिन हो ने एक सेल्फी पोस्ट की जिसमें उन्हें क्लासिक सूट पहने देखा जा सकता है। यहाँ, एक नज़र डालें:

पार्क शिन-हे और चोई ताए-जून चुंग-आंग विश्वविद्यालय में रंगमंच विभाग के पूर्व छात्र हैं। उनकी रोमांटिक अफवाह मई 2017 में सामने आई, लेकिन दोनों लोगों ने इस बात से इनकार किया कि वे सिर्फ करीबी दोस्त थे। उन्होंने मार्च 2018 में अपने रिश्ते की पुष्टि की।

उस समय, पार्क शिन-हे ने कहा, “हम पिछले साल के अंत से अच्छी भावनाओं के साथ रिश्ते में हैं। हम एक दूसरे का समर्थन करते रहे हैं।”

पार्क शिन-हे 2009 में अपनी टीवी श्रृंखला ‘यू आर ब्यूटीफुल’ के साथ एक सुपरस्टार बन गईं। उन्होंने क्रॉस-ड्रेसिंग महिला की भूमिका निभाई और चीन के साथ-साथ कोरिया में भी बड़ी लोकप्रियता हासिल की।

तब से, वह ताइवानी टीवी श्रृंखला ‘हयाते द कॉम्बैट बटलर (2011)’, कोरियाई नाटक ‘माई क्यूट गाईज़ (2013)’ और ‘द वारिस (2013)’ में दिखाई दीं। वह एशियाई दौरे पर जाने वाली पहली कोरियाई अभिनेत्री भी थीं, जिसने कोरियाई लहर की रानी के रूप में अपनी स्थिति साबित की।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks