शादी से पहले की तस्वीरों में पार्क शिन हाई और चोई ताए जून काफी खूबसूरत लग रहे हैं | के-पॉप मूवी समाचार – टाइम्स ऑफ इंडिया


पार्क शिन हाई और चोई ताए जून शादी के बंधन में बंधने के लिए बिल्कुल तैयार हैं, लेकिन अपनी शादी से पहले जोड़े ने एक काल्पनिक फोटो शूट के लिए पोज दिया। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इन तस्वीरों में पार्क शिन हाई और चोई ताए जून स्वर्ग में बने मैच की तरह लग रहे हैं। जहां शिन हाई सफेद रंग की एक खूबसूरत दुल्हन की तरह लग रही थी, वहीं ताए जून एक सूट में सुंदर लग रही थी। यह जोड़ा 22 जनवरी को सियोल में एक निजी शादी समारोह में शादी के बंधन में बंध जाएगा, इस शादी में करीबी परिवार और दोस्त ही शामिल होंगे।

अपनी शादी से पहले, दिग्गज अभिनेत्री किम एमआई क्यूंग ने पार्क शिन हे पर प्यार बरसाया था। 2013 के-ड्रामा ‘वारिस’ से उनके पात्रों का जिक्र करते हुए, किम एमआई क्यूंग ने लिखा था, “उन संग शादी हो रही है और मां बन रही है! हमारे छोटे लंच के दौरान भी, मैं इतना चिंतित था कि मुझे लगता है कि मैंने लगभग 50 बार ‘सावधान रहें’ चिल्लाया। वे एक सुंदर और अद्भुत जोड़ी हैं जिन्हें किसी भी शब्द में वर्णित नहीं किया जा सकता है। सभी का आशीर्वाद और खुशियां उन पर बनी रहे। बधाई हो। एक सुंदर और स्वस्थ जीवन व्यतीत करें।”

पार्क शिन हाई और चोई ताए जून 2017 से डेटिंग कर रहे हैं लेकिन मार्च 2018 में ही इसे आधिकारिक बना दिया था। इस जोड़े ने नवंबर 2021 में एक बयान में घोषणा की थी कि वे अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं और जल्द ही शादी कर लेंगे।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks