कभी गोद में तो कभी बाहों में लिपटी दिखीं Monalisa, वैलेंटाइन डे पर यूं पति संग हुईं रोमांटिक


Monalisa Goes Romantic On Valentine Day: वैलेंटाइन डे के मौके पर सेलिब्रिटी कपल्स की तस्वीरें लगातार सामने आ रही है. बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक के स्टार खास अंदाज में वैलेंटाइन डे मना रहे हैं. इस बीच भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा (Monalisa) ने भी अपने पति संग एक वीडियो साझा की है.

भोजपुरी ऐक्ट्रेस मोनालिसा ने वैलेंटाइन डे (Valentine Day 2022) के खास मौके पर एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. वीडियो में वह अपने पति विक्रांत के साथ रोमांटिक अंदाज में डांस करती दिख रही हैं.  दोनों किसी पार्क में नजर आ रहे हैं. इस दौरान जहां मोनालिसा नूडल स्ट्रिप टॉप और ब्लैक पोल्का डॉट स्कर्ट पहनी दिखाई दे रही हैं, तो वहीं उनके पति उन्हें कॉम्प्लीमेंट करते हुए ब्लैक शर्ट में दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं, दोनों कभी एक दूसरे का हाथ थामे तो एक दूसरे की बाहों में खुशी से झूमते गाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए मोनालिसा ने अपने पति विक्रांत वैलेंटाइन डे विश किया है. सोशल मिडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.




फैंस वीडियो पर उन्हें बेस्ट कपल बोल रहे हैं और ढेर सारा प्यार दे रहे हैं. बताते चलें कि इससे पहले इस कपल का रोमांटिक अंदाज हाल ही में इनकी सालगिरह पर देखने को मिला था. बीते 17 जनवरी को मोनालिसा ने पति के साथ रेड कलर के आउटफिट में ट्यूनिंग करते हुए तस्वीर शेयर की थी. जानकारी के लिए बता दें कि,  शादी के बंधन में बंधने से पहले दोनों ने कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट किया और कथित तौर पर लिव-इन रिलेशनशिप में भी रहे. बिग बॉस के घर के अंदर ही विक्रांत सिंह राजपूत (Vikrant Singh Rajpoot) ने घुटनों पर बैठकर मोनालिसा को प्रपोज किया था. शो में रहते हुए ही दोनों ने शादी भी कर ली थी. मोनालिसा और विक्रांत भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे रोमांटिक कपल में से एक हैं.

यह भी पढ़ें- Watch: कपिल शर्मा के शो पर मेहमान बनकर आईं Ananya Panday का कॉमेडियन ने बनाया मजाक, चिढ़कर बोलीं ‘बच्ची मत कहो..

Bijlee Bijlee की शूटिंग करते वक्त Hardy Sandhu के साथ हो गया था ये ‘कांड’, वीडियो देख आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks