Manike Mage Hithe Bhojpuri: गदर मचा चुका है मानिके मागे हिते का भोजपुरी वर्जन, फिर हुआ वायरल


Manike Mage Hithe Bhojpuri Version Song Viral: श्रीलंकन सिंगर योहानी (Srilankan Singer Yohani) के मशहूर गाने ‘मानिके मागे हिते’ को आपने कई वीडियो और इंस्टाग्राम रील के बैकग्राउंड में सुना ही होगा. इस गाने ने पूरी दुनिया में सनसनी मचा दी है. हर किसी के जुबां पर यह गाना देखा गया है. यह गाना अब तक कई भाषाओं में रिलीज हो चुका है, तो भला भोजपुरी इसमें कैसे पीछे रह जाता है. इसका भोजपुरी वर्जन रिलीज होकर काफी धमाल मचा चुका है और एक बार फिर अब यह सुर्खियों में है.

दरअसल, यूट्यूब पर सिंगर योहानी के ‘मानिके मगे हिथे’ गाने के भोजपुरी वर्जन (Manike Mage Hithe Bhojpuri Version) को एक बार फिर वायरल होते देखा जा रहा है. बता दें कि भोजपुरी आर्टिस्ट बिहारी गिप्सी (Bihari Gypsy Soul) ने भोजपुरी में इस गाने को क्रिएट किया है और इस गाने को शेयर कर पॉपुलैरिटी हासिल की है. यूट्यूब पर इस गाने को देखकर अब तक कई लोग इस गाने का लुत्फ उठा चुके हैं. ऋषि अभिषेक और गिप्सी द्वारा लिखे गए इस गाने के बोल को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

दिलचस्प बात यह है कि इस गाने को नॉर्मल भोजपुरी की धुन से हटके, रैप के अंदाज में पेश किया गया है. श्रीलंकाई संगीतकार योहानी दिलोका डी सिल्वा (Yohani Diloka de Silva) और रैपर सतीशन (Satheeshan) द्वारा गाए गए इस गाने को रिलीज होने के बाद से अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने की लोकप्रियता शुरुआत से ही ऐसी है कि इसे अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और बांग्ला जैसी कई भाषाओं में अब तक रिलीज किया जा चुका है. जानकारी के लिए बता दें कि इस गाने का भोजपुरी वर्जन बीते साल 19 सितंबर को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था.

यह भी पढ़ें- Samantha Ethnic Look: एथनिक लुक में कयामत लगती हैं सामंथा, यकीन न हो तो खुद देख लीजिए

Madhubala की बड़ी बहन को 96 साल की उम्र में बहू ने घर से निकाला, टॉर्चर की कहानी सुन दंग रह जाएंगे!

image Source

Enable Notifications OK No thanks