ऋतिक की एक्स-वाइफ हुईं उनकी गर्लफ्रेंड से इंप्रेस, सबा आजाद की तस्वीर शेयर कर सुजैन ने कही बात


Sussanne Khan Shares Saba Azad photo on her Instagram:  इन दिनों बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की लव लाइफ सुर्खियों में छाई हुई है. हाल ही में एक्टर को कई दफा मिस्ट्री गर्ल सबा आजाद (Saba Azad) के साथ स्पॉट किया गया है. जहां पूरी दुनिया इन दिनों सबा आजाद के बारे में बात कर रही थी, तो वहीं इस लिस्ट में अब ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussannne Khan) का नाम भी जुड़ गया है. सुजैन ने भी सबा आजाद की तस्वीर शेयर कर उनके लिए इंस्टाग्राम पर कुछ खास लिखा है. 

हाल ही में सुजैन खान ने सबा आजाद की सिंगिंग परफॉर्मेंस की एक स्टोरी अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. अपने एक्स हसबैंड की करंट गर्लफ्रेंड की तारीफ में सुजैन ने लिखा कि – क्या कमाल की शाम थी, तुम सुपर कूल और सुपर टैलेंटेड हो सबा आजाद. अपनी तारीफ सुन सबा ने भी सुजैन की पोस्ट को री शेयर कर उन्हें थैंक्यू तो कहा ही, साथ ही लिखा – थैंक्यू मेरी Suzie , कल रात तुम्हारे आने से में बेहद खुश थी.

इन दोनों की इंस्टाग्राम पर हुई इस गुफ्तगू को देख तो यही लगता है इन दोनों के बीच बढ़ती बॉन्डिंग से ऋतिक रोशन काफी खुश होंगे. वैसे बता दें, कुछ खबरों में दावा किया गया है कि सबा आजाद के साथ ऋतिक रोशन किसी सीक्रेट प्रोजेक्ट में काम कर रहे हैं. तो वहीं किसी रिपोर्ट में कहा गया है कि एक्टर  सबा आजाद को डेट कर रहे हैं. अब इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाले दिनों में पता चल ही जाएगा. लेकिन ऋतिक रोशन के फैंस  सुजैन और सबा के बीच ये नजदीकियां देख काफी खुश हैं.

ये भी पढ़ें :- Malaika Arora ने Arjun Kapoor को खास अंदाज में किया वैलेंटाइन डे विश, कह डाली दिल की बात

ये भी पढ़ें :-Mouni Roy Photos: कश्मीर में मौनी रॉय ने किया भगवान शिव का दर्शन, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

image Source

Enable Notifications OK No thanks