Hrithik’s Mystery Girl: ऋतिक रोशन की जिंदगी में कौन है ये मिस्ट्री गर्ल? सरेआम हाथ थामे दिखे


Hrithik Roshan Dating Rumour: अब तक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussane khan) के साथ अपनी बीती जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहा करते थे. उन्हें पब्लिकली भी कम स्पॉट किया जाता था. मगर हाल ही में एक्टर का कुछ ऐसा अंदाज सामने आया जो इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

दरअसल, ऋतिक रोशन इन दिनों अचानक अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर चर्चा में आ गए हैं. पिछले दिनों यानी शुक्रवार शाम को उन्हें रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया. इस दौरान उनके साथ एक महिला नजर आईं, जिनका एक्टर ने हाथ थाम रखा था. अब इंटरनेट पर लोगों ने इस मिस्ट्री गर्ल को लेकर कई तरह की बातचीत शुरू कर दी है. बताते चलें कि ऋतिक के साथ उनकी बहनें (Hrithik Sisters) पश्मीना और सुनैना (Sunaina) भी मौजूद दिखीं. यह सभी एक साथ डिनर पर गए थे. हालांकि, लोगों का ध्यान जिस चीज ने खींचा वह थीं यह मिस्ट्री गर्ल जिनका एक्टर ने हाथ पकड़ रखा था.




आप देख सकते हैं कि इस लड़की ने मास्क के पीछे अपना चेहरा छिपा रखा है. ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो पर कमेंट करते हुए फैंस अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक फैन का मानना है कि वह सबा आजाद (Saba Aazad) है जो कि म्यूजिशियन है और जिन्होंने हाल ही में नसरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) के बेटे इमाद के साथ काम किया है. लोग यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि क्या ऋतिक ने इस मिस्ट्री गर्ल को डेट करना शुरू किया है.

Malaika Arora Photo: मलाइका अरोड़ा ने पहनी पानी से भी ज्यादा ट्रांसपेरेंट ड्रेस, देखकर आप भी शर्मा जाएंगे

बाहरहाल, यह मिस्ट्री गर्ल कौन है और क्या वाकई यह सबा आजाद हैं, यह आने वाला वक्त ही बताएगा. काम के मोर्चे पर बात करें तो ऋतिक जल्द फिल्म ‘विक्रम वेदा’ (Vikram Vedha) में नजर आएंगे. यह फिल्म तमिल की रीमेक है. इसमें राधिका आप्टे (Radhika Apte) और सैफ अली खान (Saif Ali khan) की भी अहम भूमिका है. वह दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म ‘फाइटर’ (Fighter) में भी नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें- Kapil Sharma Depression Story: डिप्रेशन में इस हिट सीरीज को देखते थे कपिल शर्मा, कुत्ता भी हो जाता था कन्फ्यूज



image Source

Enable Notifications OK No thanks