अब ऐसे दिखने लगे हैं कोई मिल गया में बिट्टू सरदार का किरदार निभाने वाले अनुज पंडित शर्मा


Anuj Pandit Sharma Photos: बॉलीवुड फिल्मों में कई कलाकार बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम करके अपनी अलग पहचान बना चुके हैं. इस कलाकारों की एक्टिंग को बचपन में भी उतना ही पसंद किया गया था जितना की आज किया जाता है. ये उस समय में अपनी क्यूटनेस से सभी का दिल जीत लेते थे. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म कोई मिल गया (Koi Mil Gaya) तो आपको याद ही होगी. इस फिल्म में एक क्यूट से बच्चे ने सरदार का किरदार निभाया था. ये बच्चा ऋतिक रोशन के बेस्टफ्रेंड्स में से एक था. हम बात कर रहे हैं बिट्टू सरदार की. जिसने अपनी क्यूटनेस और मजाकिया बातों से सभी को इंप्रेस कर दिया था. बिट्टू सरदार का किरदार निभाने वाला ये बच्चा अब बड़ा हो गया है. जी हां बिट्टू सरदार का किरदार अनुज पंडित शर्मा (Anuj Pandit Sharma) ने निभाया था. अनुज अब बड़े हो गए हैं और काफी हैंडसम भी लगने लगे हैं.

अनुज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. अनुज का लुक एकदम चेंज हो गया है जो उनके फैंस को बहुत पसंद आता है. अनुज अब 25 साल के हो गए हैं और एक्टिंग की दुनिया में एक बार फिर कदम रख चुके हैं.

Malaika Arora Photo: मलाइका अरोड़ा ने पहनी पानी से भी ज्यादा ट्रांसपेरेंट ड्रेस, देखकर आप भी शर्मा जाएंगे

अनुज की तस्वीर हुई वायरल
अनुज ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर शेयर की थी. जिसमें वह ब्लू शर्ट और ब्लैक डेनिम पहने नजर आ रहे हैं. फोटो में उन्होंने अपने हाथ पॉकेट में डाले हुए हैं. अनुज फोटो में कूल पोज देते नजर आ रहे हैं. अनुज ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- तेरे मरने पे बहुत रोएंगे. तेरे रोने पे कौन मरता है.



फैंस ने किए कमेंट
अनुज के फैंस को उनका ये लुक काफी पसंद आ रहा है. वह ढेर सारे कमेंट्स कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा- वाओ. वहीं कई फैंस ने हार्ट और फायर इमोजी पोस्ट की.

Bigg Boss 15 Grand Finale: Shamita और Tejasswi के बीच लड़ाई रोकने के लिए Karan ने किया कुछ ऐसा, Salman Khan भी बोले-ये पहले ही कर…

अनुज कई टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुके हैं. वह आखिरी बार परवरिश के सीजन 2 में नजर आए थे. इसके अलावा वह टोटल सियापा में भी नजर आ चुके हैं.



image Source

Enable Notifications OK No thanks