Kareena Kapoor और Saif Ali Khan ने घर पर रखी शानदार पार्टी, ये लोग हुए शामिल


ऐक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने हाल ही अपने घर पर एक शानदार पार्टी रखी, जिसमें उनकी फैमिली के अलावा (Kareena Kapoor Saif Party photos) करीबी दोस्त शामिल हुए। करीना की पार्टी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, जिनमें बेबो और सैफ बेहद खुश नजर आ रहे हैं। पार्टी में करीना की बहन करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) भी मौजूद थीं। तस्वीरें देखकर लग रहा है कि पार्टी की थीम ब्लैक थी, क्योंकि सभी लोग ब्लैक कलर के आउटफिट्स में नजर आ रहे हैं।

करीना और सैफ हाल ही एक विज्ञापन में भी नजर आए हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया है। सैफ और करीना सालों बाद स्क्रीन पर दोबारा साथ नजर आए हैं। इस जोड़ी को एक बार स्क्रीन पर फिर से साथ देख फैंस की खुशी का भी ठिकाना नहीं है।

kareena party2


करीना कपूर संग 22 साल पुरानी ‘अनबन’ पर अमीषा पटेल ने अब तोड़ी चुप्पी, ‘कहो ना प्यार है’ से जुड़ा है मामला
इसी हफ्ते करीना कपूर दोस्तों करण जौहर (Karan Johar), मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora), मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra)और अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) के साथ पार्टी करती नजर आई थीं। मनीष मल्होत्रा ने इस पार्टी की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं।

kareena party photos

करीना कपूर की पार्टी

खूब कॉन्ट्रोवर्सी में रहे इन ऐक्ट्रेसेस के ऑफस्क्रीन Kiss, करीना से दीपिका तक की तस्वीरों पर हुआ बवाल
बता दें कि करीना कपूर बीते साल क्रिसमस पार्टी में शामिल होने के बाद कोरोना की चपेट में आ गई थीं। उनकी दोस्त और मलाइका की बहन अमृता को भी कोविड संक्रमण हो गया था। वहीं प्रफेशनल फ्रंट की बात करें तो करीना जल्द ही ‘लाल सिंह चड्ढा’, ‘तख्त’, ‘आदिपुरुष’ और ‘विक्रम वेधा’ के हिंदी रीमेक में नजर आएंगी।

नए साल की शाम में साथ दिखे करिश्मा, करीना और बेटे जेह, पहुंचे रणधीर कपूर के घर

Kareena Kapoor Khan party

करीना कपूर सैफ अली खान ने रखी पार्टी



image Source

Enable Notifications OK No thanks