‘पुष्पा नाम सुनकर flower समझे क्या’ पर श्रेयस तलपड़े ने किया ऐसा डांस, देख अल्लू अर्जुन भी रह जाएं हैरान


श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) इन दिनों अपनी आवाज की वजह से खब चर्चा में हैं। दरअसल साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘पुष्पा: द राइज़’ (Pushpa) में अल्लू अर्जुन यानी पुष्पा की आवाज किसी औऱ की नहीं बल्कि श्रेयस तलपड़े की ही है। अब श्रेयस तलपड़े फिल्म के सबसे शानदार डायलॉग ‘पुष्पा नाम सुनकर flower समझे क्या, फ़ायर है मैं’ को लेकर सोशल मीडिया पर छाए हैं। इसी डायलॉग में श्रेयस का एक मजेदार वीडियो भी खूब जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल हाल (27 जनवरी) ही में श्रेयस तलपड़े ने अपना 46वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इसी खास मौके पर इंडस्ट्री से उनके फ्रेंड्स ने उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए यह वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में श्रेयस तलपड़े के साथ मराठी ऐक्टर संदीप पाठक और मराठी ऐक्ट्रेस और प्रड्यूसर मुक्ता भार्वे नजर आ रही हैं। वीडियो में तीनें ‘पुष्पा’ फिल्म के इसी डायलॉग ‘पुष्पा नाम सुनकर flower समझे क्या, फ़ायर है मैं’ पर डांस करते नजर आ रहे हैं।


इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है, ‘आज हमारे फ्लावर का बर्थडे है।’ वीडियो में तीनों खूब जमकर डांस करते दिख रहे हैं। इससे पहले भी श्रेयस का इस डायलॉग में वीडियो खूब सुर्खियों में रहा था।


कुछ दिनों पर वह एयरपोर्ट पर नजर आए थे, जब पैपराजियों की डिमांड पर उन्होंने यह डायलॉग रिपीट किया और सबने उनकी वहां जमकर तारीफ की थी।



image Source

Enable Notifications OK No thanks