कभी एक वक्त की रोटी से गुजारा करती थीं सामंथा रुथ, आज नहीं है शौहरत की कोई कमी


Samantha Ruth Struggled For Life: साउथ फिल्मों की जानीमानी एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) इन दिनों अपने हालिया रिलीज गाने ऊ अंतावा (Oo Antava) के कारण सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस गाने में उनके डांस मूव्स की हर कोई तारीफ कर रहा है. आलम यह है कि उनकी पॉप्युलैरिटी केवल साउथ नहीं बॉलीवुड में भी देखने को मिल रही है. हालांकि, उनकी पॉप्युलैरिटी का अंदाजा वेब सीरीज फैमिली मैन 2 (Samantha Web series) के वक्त ही लग गया था. मगर आपको जानकर हैरानी होगी कि इस नाम व पहचान को हासिल करने के लिए एक्ट्रेस कभी एक वक्त की रोटी पर भी गुजारा करती थीं.

सामंथा रुथ ने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए दिन रात मेहनत की है और उन्होंने काफी स्ट्रगल (Samantha Life Struggle) किया है. एक वक्त तो ऐसा था जब उनके पास एक वक्त का खाना खाने तक के पैसे नहीं हुआ करते थे. यह हम नहीं कह रहे हैं ये बात खुद सामंथा ने पिछले दिनों एक इंटरव्यू के दौरान कही थी. उन्होंने अपने स्ट्रगल के बारे में बात की थी. सामंथा के मुताबिक वह शुरू से ही पढ़ाई में बेहद होशियार थीं. सामंथा इंटरमीडिएट तक हमेशा अपनी क्लास में पहले नंबर पर पास होती थी. मगर आगे की पढाई के लिए उनके घर वालों के पास पैसे नहीं थे. ऐसे में एक्ट्रेस ने पैसे कमाने के लिए कुछ दूसरे काम करने शुरू कर दिए.

Bigg Boss 15: टीवी शो से Karan Kundrra ने की थी करियर की शुरुआत, इस वजह से रहे थे सुर्खियों का हिस्सा, जानें एक्टर के बारे में कुछ खास

उन्हीं में से एक काम था मॉडलिंग करना. सामंथा ने बताया कि, उन्हें मॉडलिंग के समय में ही फिल्म ‘Ye Maaya Chesave’ ऑफर हुई थी और इसके बाद उन्होंने आज तक कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. सामंथा ने आज 11 सालों के अपने फ़िल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है. आज उनकी फैन फॉलोविंग सिर्फ साउथ में ही नहीं बल्कि पुरे भारत में है. उन्हें यह पहचान ‘फैमिली मैन 2’ (Family Man 2) वेब सीरीज के दौरान मिली. इस वेबसीरीज में सामंथा ने लिट्टे कमांडो का रोल निभाया था जिसे दर्शकों ने काफी सराहा था. हाल में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म पुष्पा में आइटम सॉन्ग के बाद उनकी कामयाबी को पंख लग गया.

Shraddha Arya Breakup: जब सगाई के बाद श्रद्धा आर्या ने कर लिया था ब्रेकअप, वजह ऐसी जो आपको भी परेशान कर देगी!

फिल्म में महज 3 मिनट के आइटम सॉन्ग के लिए उन्हें 5 करोड़ ऑफर किए गए. यही नहीं, नागा चैतन्य (Samantha Naga Divorce) से तलाक के बाद अक्किनेनी परिवार (Naga Arjun Family) ने सेटलमेंट के तौर पर सामंथा रूथ प्रभु को लगभग 200 करोड़ रुपये देने की पेशकश की थी. हालांकि, एक्ट्रेस ने कथित तौर पर यह कहते हुए कोई पैसा लेने से मना कर दिया कि वह एक इंडिपेंडेंट महिला हैं और उन्हें इन पैसों की कोई जरुरत नहीं है.

image Source

Enable Notifications OK No thanks