अल्लू अर्जुन ने कॉपी किया साई पल्लवी का हुकस्टेप, एक्ट्रेस के हुकस्टेप पर एक्टर ने कमाई वाहवाही


Allu Arjun Hook Step Copied : साउथ सिनेमा के मशहूर अभिनेता अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म पुष्पा (Pushpa) के चलते सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. अल्लू अर्जुन की फिल्म के गानों से लेकर हर एक डायलॉग सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. उनके हुक स्टेप्स को हर कोई फॉलो कर रहा है. लेकिन क्या आप जानते हैं जिस हुकस्टेप के चलते एक्टर की जमकर तारीफ़ हो रहीं है, वो हुक स्टेप कॉपी किया हुआ है. जी हां इस फेमस हुकस्टेप को साई पल्लवी (Sai Pallavi) पहले ही शूट कर चुकीं हैं. 

अल्लू अर्जुन से पहले इस हैंड जेस्चर को साई पल्लवी (Sai Pallavi) बड़े पर्दे पर फरमा चुकीं हैं. साई पल्लवी ने इस हैंड जेस्चर का स्टेप ‘राउडी बेबी’ सॉन्ग में किया था. साई पल्लवी इस गाने में धनुष (Dhanush) के साथ शानदार डांस मूव्स करती दिखाईं दी थी. ये गाना भी खूब हिट सबित हुआ था.

Kismat Connection: 12वीं की छुट्टियों में खाली बैठीं Madhuri Dixit को ऐसे मिली पहली फिल्म Abodh, ये है दिलचस्प किस्सा

अल्लू अर्जुन ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि ये स्टेप वो एक गाने में परफॉर्म करते नजर आने वाले थे. लेकिन डायरेक्टर सुकुमार को उनका ये स्टाइल इतना पसंद आ गया की उन्होंने इस स्टेप को पुष्पा से जोड़ दिया. और जब भी पुष्पा का कोई भी डायलॉग रीक्रिएट करता है तो वो इस हुकस्टेप को करना नहीं भूलता. दर्शकों के बीच पुष्पा का क्रेज दिन पर दिन बड़ता ही जा रहा है. 

फिल्म पुष्पा को रिलीज हुए एक महीने से भी ज्यादा वक्त हो चुका है. लेकिन लग रहा है दिन पर दिन इसकी पॉपुलैरिटी और बज काम नहीं बल्कि बढ़ता जा रहा है. पुष्पा के डायलॉग और स्टेप हर किसी की जुबान पर रटे हुए हैं. ऐसे में पुष्पा के फैंस के लिए मानते है ये खबर थोड़ी शॉकिंग जरूर होगी.

Ananaya Panday ने Gehraiyaan की स्क्रिप्ट सुनने के बाद खुद को 20 मिनट के लिए बाथरुम में कर लिया था लॉक, जानिए क्या था माजरा

image Source

Enable Notifications OK No thanks