दुबई से 16 दिन बाद लौटे अल्लू अर्जुन का बेटी अरहा ने यूं किया स्वागत, एक्टर ने कही ये खास बात


Allu Arha plans special Suprise for her dad: साउथ के जाने माने अभिनेता अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई. फिल्म पुष्पा (Pushpa) के चलते अल्लू सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. अल्लू अर्जुन की फिल्म के गानों से लेकर हर एक डायलॉग सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. अब उन्हें पुष्पा के नाम से बुलाया जाने लगा है. प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ अल्लू अर्जुन की पर्सनल लाइफ भी खुशियों से भरी हैं. अल्लू अर्जुन दो बच्चों के माता पिता हैं. वो अपने बच्चों और अपनी ब्यूटीफुल वाइफ के साथ बिताए हर एक लम्हें को अपने फैंस के साथ शेयर करना नहीं भूलते. 

हाल ही में अल्लू अर्जुन ने एक ऐसी ही तस्वीर अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर की है. जैसा की सब जानते है अल्लू दुबई से बीती रात ही लौटे हैं. ऐसे में अपने डैडी को 16 दिनों के बाद देखने की खुशी में नन्ही अल्लू अरहा ने उनके लिए सरप्राइज़ प्लान किया है.


नन्ही अरहा (Allu Arha) ने अपने डैडी का स्वागत फूलों से किया. अरहा ने जमीन पर वेलकम नाना लिखा. अरहा के इस सरप्राईज को देख अल्लू अर्जुन की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. उन्होंने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा – स्वीटेस्ट वेलकम..आफ्टर 16डेज अबोर्ड… इस फोटो में अरहा भी नजर आ रही हैं. टाई डाई वाले नाइट सूट में अरहा काफी क्यूट लग रहीं थीं.

अल्लू अर्जुन अक्सर अपने बच्चों के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. कुछ दिन पहले अल्लू ने अरहा के साथ एक सेल्फी शेयर की थी, जिसमें ये बाप बेटी खूब मस्ती करते नजर आ रहे थे. इस तस्वीर को शेयर कर अल्लू ने कैप्शन में लिखा था कि – मेरा फेवरेट पास टाइम #अल्लुअरहा

फैशन के चक्कर में आफत बना Urfi Javed का ट्यूब टॉप, डांस करते हुए हुआ कुछ ऐसा कि घबरा गईं एक्ट्रेस

Finalist Contestants: फाइनल में पहुंचे 6 खिलाड़ियों ने जानें कैसा खेला ये खेल? किसके हाथों में ट्रॉफी देखना चाहते हैं आप



image Source

Enable Notifications OK No thanks