अल्लू अर्जुन की ‘आला वैकुंठपुरमुलु’ का हिंदी संस्करण सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होगा


अल्लू अर्जुन की 'आला वैकुंठपुरमुलु' का हिंदी संस्करण सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होगा
छवि स्रोत: TWITTER/GTELEFILMS

अल्लू अर्जुन की ‘आला वैकुंठपुरमुलु’ का हिंदी संस्करण सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होगा

हाइलाइट

  • ‘आला वैकुंठपुरमुलु’ को लेकर यह ऐलान ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने किया
  • अला वैकुंठपुरमुलु में अल्लू अर्जुन, पूजा हेगड़े, तब्बू, जयराम, सुशांत और निवेथा पेथुराज हैं।
  • तेलुगु एक्शन-ड्रामा ‘शहजादा’ के हिंदी रीमेक में कार्तिक आर्यन और कृति सनोन हैं

अल्लू अर्जुन की नवीनतम रिलीज़ ‘पुष्पा: द राइज़’ की भारी सफलता के बाद, सुपरस्टार की दूसरी हिट फ़िल्म ‘अला वैकुंठपुरमुलु’ के निर्माताओं ने 26 जनवरी को एक नाटकीय रिलीज़ करने का फैसला किया। हालाँकि, निर्णय को अब बंद कर दिया गया है। हाँ यह सच है! ‘आला वैकुंठपुरमुलु’ का हिंदी वर्जन अब सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होगा। उसी की घोषणा व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श ने की, जिन्होंने शुक्रवार को ट्विटर पर अपडेट साझा किया। उनके ट्वीट में लिखा था, “शहजादा के निर्माताओं के साथ गोल्डमाइंस के प्रमोटर मनीष शाह ने संयुक्त रूप से अला वैकुंठपुरमुलु हिंदी संस्करण की नाटकीय रिलीज को वापस लेने का फैसला किया है। शहजादा के निर्माता मनीष शाह के आभारी हैं – गोल्डमाइंस।”

त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा लिखित और निर्देशित, “अला वैकुंठपुरमुलु” में पूजा हेगड़े, तब्बू, जयराम, सुशांत और निवेथा पेथुराज ने भी अभिनय किया। फिल्म बंटू (अर्जुन) की कहानी का अनुसरण करती है, जो अपने पिता द्वारा उपेक्षित होने के बाद सीखता है कि उसे एक शिशु के रूप में बदल दिया गया था और उसके जैविक पिता एक समृद्ध व्यवसायी हैं।

यहां देखें घोषणा:

“अला वैकुंठपुरमुलु” अल्लू अरविंद और एस राधा कृष्ण द्वारा निर्मित है। यह वर्ष 2020 की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी और इसमें तब्बू, जयराम, सुशांत और निवेथा पेथुराज भी थे।

इस बीच, तेलुगु एक्शन-ड्रामा ‘शहजादा’ के हिंदी रीमेक में कार्तिक आर्यन और कृति सनोन हैं। इसका उत्पादन पिछले साल अक्टूबर में शुरू हुआ था।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks