क्या मुंबई में कार्तिक आर्यन के शहजादा निर्माता अल्लू अरविंद अपनी ही फिल्म अला वैकुंठपुरमुलु के हिंदी डब संस्करण को रिलीज होने से रोकने की कोशिश कर रहे हैं? – अनन्य! – टाइम्स ऑफ इंडिया


‘पुष्पा: द राइज़ – द पार्ट 1’ के हिंदी डब संस्करण की शानदार सफलता के बाद, अल्लू अर्जुन अभिनीत ‘अला वैकुंठपुरमुलु’ का हिंदी संस्करण 26 जनवरी, 2022 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार था। फिल्म, जिसमें सितारे भी हैं पूजा हेगड़े और तब्बू बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रहीं। लेकिन मामला वाकई गरमा गया है.

अल्लू अरविंद (अल्लू अर्जुन के पिता) जो दोनों फिल्मों के निर्माता हैं – ‘शहजादा’ और ‘अला वैकुंठपुरमुलु’- बाद के हिंदी डब संस्करण की रिलीज को रोकने और रोकने के लिए मुंबई पहुंच गए हैं। क्यों? एक सूत्र का कहना है, “कार्तिक आर्यन अभिनीत ‘शहजादा’ (उनके साथ कृति सनोन के साथ) ‘अला वैकुंठपुरमुलु’ की आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जिसे अल्लू अरविंद भूषण कुमार और अमन गिल के साथ सह-निर्माण कर रहे हैं। अल्लू अरविंद आदर्श रूप से ‘पसंद करेंगे’ शहजादा ‘आला वैकुंठपुरमुलु’ का एकमात्र हिंदी संस्करण होगा।”

अल्लू अर्जुन

हालांकि, मनीष गिरीश शाह, जिनके पास ‘अला वैकुंठपुरमुलु’ के हिंदी डब संस्करण के अधिकार हैं, ने संपर्क करने पर ईटाइम्स को बताया, “हां, मैं 26 जनवरी को ‘अला वैकुंठपुरमुलु’ का डब हिंदी संस्करण जारी कर रहा हूं,” और फोन काट दिया। हमने तुरंत उन्हें ‘शहजादा’ के संबंध में मुंबई में अल्लू अरविंद के साथ उनकी नवीनतम मुलाकात के बारे में बताने के लिए लिखा, लेकिन शाह ने कोई जवाब नहीं दिया।

शहज़ादा

संयोग से शाह के पास ‘शहजादा’ के सैटेलाइट अधिकार भी हैं। और दिलचस्प बात यह है कि दोनों को अल्लू अरविंद ने ही उन्हें बेचा था!

मन का परिवर्तन, तुम देखो! बेशक, शाह एक निश्चित राशि की मांग कर सकते हैं यदि वह अंततः डब किए गए हिंदी संस्करण को वापस लेने जा रहे हैं।

बहुत पहले नहीं, शाह ने कहा था, “हमारे पास एक साल में लगभग चार बड़ी रिलीज़ की तारीखें हैं और 26 जनवरी सबसे बड़े दिनों में से एक है। उस दिन कोई हिंदी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है और यही कारण है कि मैं ‘आला वैकुंठपुरमुलु’ का डब वर्जन रिलीज कर रहा हूं।” आइए इंतजार करें और देखें कि क्या शाह अपनी बात पर कायम रहते हैं। या दूसरे शब्दों में, अगर अल्लू अरविंद उसे अपना ‘शहजादा’ दृष्टिकोण दिखाने में विफल रहता है।

सूत्र ने आगे कहा, “अल्लू अरविंद कल अपनी टीम के साथ मुंबई पहुंचे थे और शाह के साथ बैठकें दो दिनों तक चलीं। हमें जल्द ही पता चल जाएगा, 26 जनवरी दूर नहीं है।”

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks