यश के KGF चैप्टर 2 से भिड़ेंगे लाल सिंह चड्ढा, बैसाखी पर रिलीज होगी आमिर खान की फिल्म


यश के KGF चैप्टर 2 से भिड़ेंगे लाल सिंह चड्ढा
छवि स्रोत: ट्विटर

यश के KGF चैप्टर 2 से भिड़ेंगे लाल सिंह चड्ढा

हाइलाइट

  • लाल सिंह चड्ढा की रिलीज़ की तारीख बैसाखी है, 14 अप्रैल 2022
  • अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आमिर खान और करीना कपूर खान हैं
  • यह बॉक्स ऑफिस पर यश की KGF: चैप्टर 2 और विजय की बीस्ट से भिड़ेगी

बॉलीवुड अभिनेता-फिल्म निर्माता आमिर खान बॉक्स ऑफिस पर साउथ सुपरस्टार यश के साथ भिड़ने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। शुक्रवार को, आमिर खान प्रोडक्शंस ने एक बयान जारी कर पुष्टि की कि फिल्म लाल सिंह चड्ढा बैसाखी यानी 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में उतरेगी। दिलचस्प बात यह है कि यश और संजय दत्त अभिनीत बहुप्रतीक्षित केजीएफ: चैप्टर 2 भी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। एक ही तारीख।

आमिर खान प्रोडक्शंस ने कहा, “लाल सिंह चड्ढा की रिलीज की तारीख बैसाखी है, 14 अप्रैल 2022, कुछ भ्रामक कहानियों के विपरीत। हम एक बार फिर उन सभी को धन्यवाद देना चाहते हैं जिन्होंने इस फिल्म को बनाने की यात्रा में हमारा समर्थन किया है।”

लाल सिंह चड्ढा, जो रॉबर्ट ज़ेमेकिस की टॉम हैंक्स अभिनीत, ‘फॉरेस्ट गम्प’ की आधिकारिक रीमेक है, आमिर खान को 3 साल के लंबे इंतजार के बाद सिल्वर स्क्रीन पर लौटते हुए देखा जाएगा। अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित कॉमेडी-ड्रामा में करीना कपूर खान भी हैं। तेलुगु अभिनेता नागा चैतन्य फिल्म में एक सेना अधिकारी की भूमिका निभाते नजर आएंगे। टॉलीवुड के प्रमुख अभिनेता नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य की यह पहली बॉलीवुड फिल्म है। साथ ही फिल्म में मोना सिंह भी अहम भूमिका में हैं।

फिल्म के बड़े हिस्से की शूटिंग पंजाब और लद्दाख में की गई है।

यह 2018 में था कि आमिर खान ने फिल्म के अधिकार खरीदे और 2019 में आधिकारिक तौर पर उत्पादन शुरू किया। यह मूल रूप से क्रिसमस 2020 पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोविड -19 महामारी के कारण शूटिंग में देरी हुई। तब इसे वैलेंटाइन्स डे 2022 रिलीज़ के लिए निर्धारित किया गया था, लेकिन फिर से बैसाखी के लिए स्थगित कर दिया गया।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks