अला वैकुंठपुरमुलु निर्माता अल्लू अरविंद हिंदी डब संस्करण की रिलीज को हल करने और कार्तिक आर्यन अभिनीत हिंदी रीमेक, शहजादा को ‘सेव’ करने के लिए मुंबई पहुंचे? : बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा


बॉलीवुड हंगामा यह खबर तोड़ने वाला पहला व्यक्ति था कि अल्लू अर्जुन-स्टारर के हिंदी संस्करण का नाटकीय ट्रेलर आला वैकुंठपुरमुलु गुरुवार, 20 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, अचानक हुए घटनाक्रम के कारण, 26 जनवरी को स्क्रीन पर हिट होने वाली फिल्म के ट्रेलर का अनावरण नहीं किया जा सका, जिससे लाखों प्रशंसकों को आश्चर्य हुआ कि क्या गलत हुआ।

अला वैकुंठपुरमुलु निर्माता अल्लू अरविंद हिंदी डब संस्करण की रिलीज को हल करने और कार्तिक आर्यन अभिनीत हिंदी रीमेक, शहजादा को 'सेव' करने के लिए मुंबई पहुंचे?

अब यह बात सामने आई है कि फिल्म के निर्माता अल्लू अरविंद आला वैकुंठपुरमुलु, हैदराबाद से मुंबई के लिए उड़ान भरी है और इसका हिंदी संस्करण जारी करने पर संकट को हल करने की कोशिश कर रहा है आला वैकुंठपुरमुलु.

फिल्म का हिंदी रीमेक, जिसका शीर्षक है शहज़ादा, पहले से ही बनाई जा रही है और इस साल 4 नवंबर को रिलीज होने वाली है। इसमें कार्तिक आर्यन, कृति सनोन, मनीषा कोइराला और तब्बू हैं और रोहित धवन द्वारा निर्देशित है। अल्लू अरविंद और एस राधा कृष्ण, के निर्माता आला वैकुंठपुरमुलु, के सह-निर्माता भी हैं शहज़ादा अमन गिल और भूषण कुमार के साथ।

व्यापार सूत्रों के अनुसार, अल्लू अरविंद चाहते हैं शहज़ादा का एकमात्र हिंदी संस्करण होने के लिए आला वैकुंठपुरमुलु. उन्हें डर है कि अगर आला वैकुंठपुरमुलुका हिंदी वर्जन रिलीज, बॉक्स ऑफिस की संभावनाओं पर पड़ सकता है असर शहज़ादा. अपुष्ट सूत्रों के अनुसार, अल्लू अरविंद 19 जनवरी को मुंबई पहुंचे और पिछले दो दिनों से वह गोल्डमाइंस टेलीफिल्म्स के मनीष शाह के साथ बैठक कर रहे हैं ताकि सफलता सुनिश्चित हो सके।

मनीष शाह भी थे जिन्होंने रिलीज किया था पुष्पा: उदय – भाग 01सिनेमाघरों में इसका हिंदी संस्करण, 17 दिसंबर, 2021 को। इसमें अल्लू अर्जुन ने भी अभिनय किया और यह लगभग रु। 90 करोड़। चूंकि वर्तमान में कोई भी नई फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो रही है और इसकी सफलता से प्रेरित है पुष्पा: उदय – भाग 01, मनीष शाह ने का हिंदी संस्करण जारी करने का निर्णय लिया आला वैकुंठपुरमुलु सिनेमाघरों में क्योंकि उनके पास फिल्म के अधिकार हैं।

बॉलीवुड हंगामा, संयोग से, पिछले हफ्ते खबर आई थी कि के निर्माताओं शहज़ादा रुपये का भुगतान किया था। मनीष शाह को प्रसारण से रोकने के लिए 8 करोड़ आला वैकुंठपुरमुलु टेलीविजन पर शहज़ादाकी नाट्य विमोचन के 16 सप्ताह पूरे हो गए हैं। हाल ही में से खास बातचीत में बॉलीवुड हंगामाहालांकि मनीष शाह ने इस खबर का खंडन किया है. उन्होंने कहा, ‘मेरा फिल्म के मेकर्स से कोई लेना-देना नहीं है शहजादा। न मैंने उनसे पैसे लिए हैं, न मैंने उनसे मांगे हैं।”

अब यह देखा जाना बाकी है कि क्या आला वैकुंठपुरमुलु योजना के अनुसार सिनेमाघरों में इसे बनाने का प्रबंधन करता है, या हिंदी डब संस्करण की रिलीज रद्द हो जाती है।

यह भी पढ़ें: शहजादा के निर्माताओं ने रु। गोल्डमाइंस टेलीफिल्म्स के मनीष शाह को 8 करोड़, अल्लू अर्जुन की मूल हिंदी में स्क्रीन नहीं करने के लिए

और पेज: शहजादा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आगामी फिल्में 2021 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks