रहस्य और रोमांच का मिक्स डोज है Ajay Devgn की रुद्र, सिंघम का फिर दिखेगा एक्शन मोड


Ajay Devgn Web Series Rudra Trailer: बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) ओटीटी पर डेब्यू करने जा रहे हैं. अजय देवगन (Ajay Devgn Web Series) की वेब सीरीज रुद्र का ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज हो गया है. ‘रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Hotstar) स्पेशल है. अजय देवगन का इस वेब सीरीज में भी पुलिस ऑफिसर (Police Officer) का रोल निभा रहे हैं. इस सीरीज में बॉलीवुड के सिंघम का ये कॉपी लुक थोड़ा हटके है. रुद्र में रोमांच और रहस्य का मिक्सचर देखने को मिल रहा है. डार्क बैकग्राउंड, मर्डर मिस्ट्री, इंटेस म्यूजिक ने दर्शकों को खूब अट्रैक्ट किया है. फिलहाल अजय देवगन (Ajay Devgn) की नई वेब सीरीज की रिलीज डेट अनाउंस नहीं की गई है.

अजय देवगन (Ajay Devgn) की रुद्र में डीसीपी रुद्र वीर सिंह का रोल निभा रहे हैं. वेब सीरीज (New Web Series) में सिंघम का किरदार अब तक के उनके पुलिस किरदारों से थोड़ा अलग है. सीरीज को मुंबई में शूट किया गया है, कहानी भी मुंबई से जुड़ी है. अजय देवगन (Ajay Devgn) की रुद्र को राजेश मापुस्कर ने डायरेक्ट किया है. रुद्र में एक्ट्रेस राशि खन्ना (Rashi Khanna) अजय देवगन की दोस्त का किरदार निभा रही हैं. 

Bikini Looks: 70-80 के दशक में इन एक्ट्रेसेस ने बिकिनी पहन मचाया था कोहराम, शर्मिला टैगोर से लेकर मंदाकिनी का नाम शामिल

पुलिस अफसर रुद्र की पत्नी का रोल ईशा देओल (Esha Deol) कर रही हैं. रुद्र अपनी पर्सलन और प्रोफेशनल लाइफ को एक साथ हैंडल करने की कोशिश करते हैं. वेब सीरीज में अजय देवगन (Ajay Devgn OTT Debut) यानी रुद्र अपनी पत्नी से रिश्तों को ठीक करते हुए भी नजर आएंगे. इतना ही नहीं सीरीज में अजय देवगन (Ajay Devgn) क्रिमिनल्स से भी भिड़ते नजर आएंगे. सिंघम का एक्शन भी खूब देखने को मिलेगा. इंटेंस म्यूजिक ने अधिकतर लोगों को इस वेब सीरीज के लिए एक्साइट कर दिया है. अजय देवगन (Ajay Devgn) की वेब सीरीज से रोमांच और रहस्य का मिक्स डोज दर्शकों को मिलने की उम्मीद है. 

Kapil Sharma Depession Story: डिप्रेशन में इस हिट सीरीज को देखते थे कपिल शर्मा, कुत्ता भी हो जाता था कन्फ्यूज

image Source

Enable Notifications OK No thanks