Malaika Arora ने पहनी पानी से भी ज्यादा ट्रांसपेरेंट ड्रेस, देखकर आप भी शर्मा जाएंगे


Malaika Arora’s sizzling avatar: बॉलीवुड अदाकारा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने कातिलाना अंदाज के ल‍िए मशहूर हैं. वह 46 साल की हो चुकी हैं ले‍किन फ‍िटनेस के मामले में 26 साल की अदाकाराओं को भी टक्‍कर देती हैं. हाल ही में एक बार फिर उनकी एक तस्वीर सुर्खियां बटोर रही है.

सामने आई मलाइका अरोड़ा की तस्वीर देखकर अच्छे अच्छों के होश उड़ जाएंगे. इस तस्वीर में मलाइका अरोड़ा ऑरेंज कलर का वनपीस पहने हुए हैं. तस्वीर में एक्ट्रेस ने पानी से भी ज्यादा ट्रांसपेरेंट ड्रेस (Malaika orange transparent dress) पहनी हुई है. काउच पर बैठी एक्ट्रेस बालों को बांधे हुए हैं और गॉगल्स लगाकर स्टनिंग पोज दे रही हैं. कहना गलत नहीं होगा कि एक्ट्रेस का किलर लुक्स लोगों को मदहोश कर रहा है.




तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘कवर मी इन सनशाइन.’

बता दें कि मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उन्हें 14 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो (Malaika fan following) करते हैं, जो उनकी खूबसूरत व सिजलिंग तस्वीरों के आस में रहते हैं. मलाइका भी अपने चाहने वालों को बिना निराश किए आए दिन अपनी झलकियां साझा करती हैं. इसके अलावा वह अपनी पर्सनल लाइफ (Malaika Arora Personal Life) को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को पिछले 4 साल से वह डेट कर रही हैं. दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते हैं, तो कभी रेस्टोरेंट व पार्टी में एक साथ नजर आते हैं.  

यह भी पढ़ें- 

Samantha Life Struggle: कभी एक वक्त की रोटी से गुजारा करती थीं सामंथा, आज नहीं है शौहरत की कोई कमी

Watch: जब डांस के साथ-साथ स्टेज पर Sapna Choudhary गाया करती थीं रागनी, ऑडियंस करती थी खूब पैसों की बरसात!



image Source

Enable Notifications OK No thanks