Delhi Jahangirpuri Violence Live: हिंसा की जांच के लिए पुलिस की 10 टीमें गठित, कई को लिया हिरासत में, इलाके में सुरक्षा कड़ी


09:04 AM, 17-Apr-2022

उपद्रव होने की पहले से ही थी आशंका 

दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ सूत्रों का कहना है कि उपद्रव होने की आशंका पहले से ही थी, लेकिन इसे गंभीरता से नहीं लिया। ऐसे में इसे दिल्ली पुलिस की खुफिया विभाग की असफलता बताया जा रहा है। के ब्लॉक के रहने वाले राजबीर ने सवाल किया कि शोभायात्रा निकालते और उसकी तैयारी करते वक्त दंगा होने की आशंका पहले से ही थी तो पुलिस को इस बारे में क्यों नही पता चला। हिंसा को लेकर दिल्ली के उपराज्यपाल ने मुख्यमंत्री से बात की है और कहा है कि हिंसा के दोषियों को छोड़ा नहीं जाएगा। 

08:56 AM, 17-Apr-2022

कानून व्यवस्था बनाए रखने के दिए निर्देश

सभी संवेदनशील जगहों पर सुरक्षा बढ़ाई गई है। 15 आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। गृहमंत्री ने कानून व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश दिए। पत्थरबाजी में 6 पुलिसकर्मी समेत सात लोग घायल हैं। हिंसा में तोड़फोड़ और आगजनी की थी। 

08:28 AM, 17-Apr-2022

Delhi Jahangirpuri Violence Live: हिंसा की जांच के लिए पुलिस की 10 टीमें गठित, कई को लिया हिरासत में, इलाके में सुरक्षा कड़ी

दिल्ली के जहांगीरपुरी में हुई हिंसा में कई लोग घायल हो गए हैं। इलाके में तनाव को देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। दिल्ली पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया है। हिंसा की जांच के लिए पुलिस की 10 टीमें गठित की गई हैं। साथ ही पुलिस की ओर से लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की जा रही है। दिल्ली से लेकर यूपी तक पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है। सीएम केजरीवाल ने भी लोगों से शांति की अपील की है। इसके साथ ही हिंसा पर दिल्ली और केंद्र सरकार की सियासत शुरू हो गई है। भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने इसे आतंकी हरकत बताया है। 



Source link

Enable Notifications OK No thanks