328 रुपये में मिल रहा धांसू Inverter UPS! बिजली रहे चाहे जाए, नहीं बंद होने वाले घर के फैन


नई दिल्ली। गर्मियों का मौसम अब सिर चढ़कर बोलने लगा है और ऐसे में अगर आपके इलाके में जहां पर आप रहते हैं वहां पर बिजली की कटौती शुरू हो जाए तो जाहिर सी बात है आप और आपकी फैमिली परेशान हो जाएगी क्योंकि अगर लगातार बिजली की कटौती होती है तो आप अपने जरूरी काम नहीं कर पाएंगे साथ ही साथ गर्मी की मार ही आपको झेलनी पड़ेगी क्योंकि पंखे और कूलर भी पूरी तरह से बंद हो जाते है। इस समस्या से निपटने का सिर्फ एक ही तरीका है और वह यह है कि आप अपने घर में एक दमदार इन्वर्टर लगवा लें। अगर आप भी बिजली की कटौती से परेशान हो गए हैं और अपने घर में इन्वर्टर लगवाना चाहते हैं तो आज हम आपको मार्केट में मिल रहे एक बेहद ही के फायदे इन्वर्टर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे आप ₹500 से कम कीमत में अपने घर पर ले आ सकते हैं।

Genus Surja Pro 1150 40AMP 12 V Premium Solar Home and Office Inverter UPS

यह प्रोडक्ट आप अमेजॉन से आसानी से खरीद सकते हैं। यह ना सिर्फ पोर्टेबल है बल्कि बेहतरीन तरीके से आपके घर को पावर सप्लाई देता है। अगर बात करें उसकी कीमत की तो 28 फीसद डिस्काउंट के बाद आप इसे ₹6975 में खरीद सकते हैं। खास बात यह है कि इस प्रोडक्ट को 5 में से 4.5 स्टार रेटिंग मिली हुई है जिससे साबित होता है कि लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर खरीद भी रहे हैं।

ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं ग्राहक

आपको बता दें कि इस इन्वर्टर की कीमत पहले से ही काफी किफायती है लेकिन आप चाहें तो और भी कम कीमत में इसे अपने घर ला सकते हैं। अगर आप एकमुश्त रकम देकर इस इन्वर्टर को नहीं खरीद पा रहे हैं तो आप ईजी मंथली इन्सटॉलमेंट पर इसे खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको ज्यादा मशक्कत करने की भी जरूरत नहीं है। आपके लिए ये इन्वर्टर सिर्फ 328 रुपये की EMI पर अवेलेबल है। ऐसे में आप इसे 500 रुपये से भी कम खर्च करके अपने घर लेकर आ सकते हैं।

Source link

Enable Notifications OK No thanks